Home News हम सुशांत सिंह राजपूत केस को महीनों के लिए प्राइम टाइम मुद्दा...

हम सुशांत सिंह राजपूत केस को महीनों के लिए प्राइम टाइम मुद्दा नहीं बना सकते: NDTV से बोले चेतन भगत

चेतन भगत की नई बुक ‘One Arranged Murder’ का सिनेमाई ट्रेलर रिलीज, विक्रांत मैसी का दिखा अलग अंदाज, देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा: “हम सभी सुशांत का आदर करते थे, मैं उनसे प्यार करता था. जब ‘काई पो चे’ नहीं बनी थी. और  ‘3 इडियट्स’ के बाद मेरी फिल्म शुरू नहीं हो रही थी. सुशांत ने मुझे बचाया, इसलिए कोई ये नहीं कह सकता कि मुझे उसकी कोई परवाह नहीं है. लेकिन हमें देश को भी देखना होगा. हम सुशांत के मामले को महीने भर का प्राइम टाइम डिबेट नहीं बना सकते. सुशांत साल 2013 में आई फिल्म ‘काई पो चे’ में लीड एक्टर में से एक थे.”

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

उन्होंने एनडीटीवी से बातचीत में कहा: “सुशांत मामले की जांच के लिए  हम एक अलग (जांच) एजेंसी चाहते थे, हमें यह मिल गया है. हमें शीर्ष एजेंसी, शीर्ष लोग मिल गए हैं. अब हर बार लोग इस पहेली के लिए अलग-अलग सुराग चाहते हैं, मुझे नहीं लगता कि इससे कुछ भी हासिल हो पाएगा.”

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग ‘स्लोली-स्लोली’ पर किया जोरदार डांस- देखें Video

“प्रत्येक देश को अपनी अर्थव्यवस्था के साथ समस्याएं हैं. प्रत्येक जिम्मेदार देश इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और हमें भी अपना ध्यान इसपे वापस लगाने की आवश्यकता है. इस केस में यह बहुत मनोरंजक है कि इसमें सब कुछ है. कथित हत्या, शायद आत्महत्या, फिल्म सितारे. और सभी साजिश की थ्योरी और राजनीति, लेकिन यह कितना दिलचस्प है, यह कोई कहानी नहीं है. यह वास्तविक जीवन है और आपको सबूत प्राप्त करने हैं. या तो आप सीबीआई को अपना काम करने दें या कहें कि आपको सीबीआई की आवश्यकता नहीं है, आप आज रात टीवी पर खुद ही इस मामले को हल कर सकते हैं. हमें वापस अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस वैक्सीन के मुद्दे पर आन जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कैसे काम हो रहा है.”

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो…

कोरोना वायरस संकट के बीच संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) और नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) आयोजित करने के संबंध में चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने कहा: “मैं इस पर बहुत स्पष्ट नहीं था क्योंकि मैं IIT से था.  बहुत सारे छात्र मुझे लिख रहे थे कि ‘बोलो कुछ’ और मैं वास्तव में स्पष्ट नहीं था. क्योंकि एक तरफ मैंने केवल यह कहा था कि हमें लॉकडाउन के बारे में बहुत क्रेजी नहीं होना चाहिए क्योंकि यह हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देगा. मैं यह नहीं कह सकता कि लॉकडाउन मत करो, परीक्षा मत करो. यह थोड़ा असंगत होगा. लेकिन इस विशेष मामले में, ये कठिन परीक्षाएं हैं, जो चिंता का कारण है.”

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सहित कई मुद्दों पर एनडीटीवी से बातचीत की और अपनी राय रखी है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments