Home News सुशांत केस में आ सकता है नया मोड़, सरकारी गवाह बनने को...

सुशांत केस में आ सकता है नया मोड़, सरकारी गवाह बनने को तैयार सिद्धार्थ और दीपेश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ा रही है और रोजाना नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत, केशव से पूछताछ की। वहीं, पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में विरोधाभास नजर आ रहा है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह के बनने के लिए सीबीआई से रिक्वेस्ट की है। अगर ऐसा होता है तो इस केस में नया मोड़ आ सकता है।

दोनों ने सीबीआई से की रिक्वेस्ट
सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ प‍िठानी और दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। सिद्धार्थ और दीपेश दोनों ने सीबीआई से रिक्‍वेस्‍ट की है कि वो सरकारी गवाह बनना चाहते हैं। सिद्धार्थ और दीपेश वहीं शख्स हैं जो 8-14 जून तक सुशांत के साथ उनके घर में ही थे।

सिद्धार्थ को गेस्ट हाउस से निकालकर हेडक्वार्टर ले गई सीबीआई
सीबीआई की टीम शुक्रवार को सुबह से ही सिद्धार्थ प‍िठानी से पूछताछ कर रही है। बीच में सीबीआई सिद्धार्थ को डीआरडीओ गेस्ट हाउस से निकालकर मुंबई स्‍थ‍ित अपने हेडक्‍वार्टर ले गई। बताया जाता है कि डीआरडीओ गेस्टहाउस में कमरों की संख्‍या कम है, इसलिए टीम सिद्धार्थ पिठानी से अलग से पूछताछ की।

अज्ञात लोगों से भी हुई पूछताछ
यह भी सामने आया है कि सीबीआई हेडक्‍वार्टर में पहले से ही 3-4 अज्ञात लोगों से पूछताछ हुई। समझा जाता है कि दीपेश सावंत भी हेडक्‍वार्टर में मौजूद हैं। हालांकि, सीबीआई दोनों को सरकारी गवाह बनाने के लिए बकायदा कागजी तैयारी करेगी और उसके बाद ही मामला आगे बढ़ेगा।

जांच के 8वें दिन रिया से पूछताछ
बताते चलें कि सीबीआई की टीम ने जांच के 8वें दिन रिया चक्रवर्ती को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया। सीबीआई की तीन अलग-अलग टीम ने लोगों से पूछताछ की। पहली टीम ने नीरज, सिद्धार्थ और सैमुअल से पूछताछ की। जबकि सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद ने रिया से पूछताछ की। इसके अलावा तीसरी टीम ने रिया के भाई शौविक से पूछताछ की।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: संदीप सिंह के घर के बाहर दिखी वो गाड़ी जो रिया आने-जाने के लिए उपयोग करती थी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

Recent Comments