Home Gadgets सस्ता हो गया सैमसंग Galaxy A21s स्मार्टफोन, कीमत में ₹2000 की कटौती

सस्ता हो गया सैमसंग Galaxy A21s स्मार्टफोन, कीमत में ₹2000 की कटौती

नई दिल्ली।
अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और सैमसंग ब्रैंड पर भरोसा करते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है। कंपनी ने अपने Galaxy A21s स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। सैमसंग ने फोन के दाम 2 हजार रुपये तक कम कर दिए हैं। अब इस फोन की शुरुआती कीमत 15 हजार रुपये से कम हो गई है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा और 5000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

कटौती के बाद फोन की कीमत
यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में आता है। फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 1500 रुपये कम की गई है, जिसके बाद अब इसे 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल के दाम 2000 रुपये कम कर दिए गए हैं, जिसके बाद फोन के इस वेरियंट को 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन तीन कलर- ब्लैक, वाइट और ब्लू में आता है। नए दाम कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट कर दिए गए हैं।

दो स्क्रीन और गजब डिजाइन वाला LG स्मार्टफोन, लीक हुआ विडियो

Samsung Galaxy A21s की खासियत
स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल्स है। यह फोन सैमसंग के Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

Redmi 9 या Realme C15: कौन सा बजट स्मार्टफोन है बेस्ट?

फटॉग्रफी के लिए इसमें चार रियर कैमरे मिलते हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

और वेरिएंट

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments