Home Gadgets दो स्क्रीन और गजब डिजाइन वाला LG स्मार्टफोन, लीक हुआ विडियो

दो स्क्रीन और गजब डिजाइन वाला LG स्मार्टफोन, लीक हुआ विडियो

नई दिल्ली।
स्मार्टफोन मेकर कंपनी LG एक यूनिक डिजाइन वाले फोन पर काम कर रही है। रिपोर्ट की मानें तो एलजी एक ड्यूल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन बना रही है। हालांकि खास बात यह है कि यह मार्केट में मौजूद किसी भी फोल्डेबल फोन से बिल्कुल अलग होगा। इस फोन का नाम एलजी विंग (LG Wing) होगा जिसमें T-शेप डिजाइन दिया जाएगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक विडियो सामने आया है, जिसमें इसे पूरी तरह काम करते दिखाया है।

क्या है विडियो में
यह 11 सेकंड का विडियो है जिसे टेक से जुड़ी मशहूर वेबसाइट Android Authority ने शेयर किया। विडियो में दिखाया गया है कि यह स्मार्टफोन कार के डैशबोर्ड पर लगाया हुआ है। फोन के एक डिस्प्ले का इस्तेमाल नेविगेशन के लिए और सेकंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल म्यूजिक के लिए किया जा रहा है। सेकंड डिस्प्ले पर इनकमिंग कॉल भी दिखाई पड़ती है।

OnePlus Watch की जल्द होगी एंट्री, सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर आई नजर

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और 4 इंच का एक छोटा सेकेंडरी डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700-सीरीज का प्रोसेसर मिलेगा जो 5G सपॉर्ट के साथ आएगा। वहीं, फटॉग्रफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा।

Redmi 9 या Realme C15: कौन सा बजट स्मार्टफोन है बेस्ट?

ड्यूल स्क्रीन वाला एलजी विंग विडियो देखने, वेब ब्राउजिंग और फोटो एडिटिंग जैसे काम में काफी शानदार एक्सपीरियंस देने वाला होगा, जहां प्राइमरी स्क्रीन पर इमेज होगी और छोटी स्क्रीन पर एडिटिंग टूल्स दिए जा सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो सेकंडरी डिस्प्ले को अंदर छिपाया जा सकता है और उसे बाहर भी लाया जा सकता है। हालांकि यह डिस्प्ले रोटेट नहीं हो सकता। यह एलजी विंग स्मार्टफोन का फाइनल वर्जन तो नहीं है लेकिन यह उसके आसपास कहा जा सकता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments