Home Gadgets Realme C15 की पहली सेल आज, ₹10 हजार से कम में क्वॉड...

Realme C15 की पहली सेल आज, ₹10 हजार से कम में क्वॉड कैमरा और 6000mAh बैटरी

नई दिल्ली
टेक ब्रैंड रियली की ओर से पिछले सप्ताह अपनी C-सीरीज में तीनपावरफुल डिवाइसेज Realme C11, Realme C12 और Realme C15 शामिल किए गए। इन तीनों में सबसे पावरफुल Realme C15 की आज पहली सेल है। यह स्मार्टफोन क्वॉड कैमरा सेटअप और 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और इसकी शुरुआती कीमत 10,000 रुपये से कम है। आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियली की साइट पर इसकी सेल है।

कीमत और ऑफर्स
Realme C15 के दो वेरियंट्स भारतीय मार्केट में उतारे गए हैं। पहले 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, दूसरे 4 जीबी रैम वाले वेरियंट को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन को दो कलर ऑप्शंस- पावर ब्लू और पावर सिल्वर में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल आज है, वहीं ऑफलाइन सेल्स 3 सितंबर से शुरू होगी।

पढ़ें: Realme X3 और Realme X3 SuperZoom भारत में लॉन्च, जानें कीमत

सेल के दौरान कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं और Realme.com पर 7,000 रुपये कीमत के जियो बेनिफिट्स बायर्स को मिलेंगे। यहीं 500 रुपये तक का Mobikwik कैशबैक भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर और 5 प्रतिशत का डिस्काउंट ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है। फोन नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Realme C15 के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी के इस डिवाइस में 6.5 इंच का एचडी+ (720×1600 पिक्सल्स) डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर Helio G35 से पावर्ड है और 4 जीबी तक की LPDDR4x रैम के साथ आता है। फोन में मिलने वाले 64 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है और फोन में डेडिकेटेड स्लॉट दिया गया है।

पढ़ें: रियलमी भारत में लाने जा रहा है स्मार्टवॉच और TV, सामने आए डीटेल्स

बात करें कैमरा की तो फोन के क्वॉड कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल का रेट्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए Realme C15 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

Recent Comments