Home Gadgets Huawei Y9a का डिज़ाइन लीक, कैमरा की भी मिली जानकारी

Huawei Y9a का डिज़ाइन लीक, कैमरा की भी मिली जानकारी

Huawei Y9a को कथित तौर पर इराक में एक बैनर में देखा गया है। पब्लिकेशन के अनुसार, फोन का डिज़ाइन Huawei Enjoy 20 Plus के समान दिखाई देता है,  जो पिछले हफ्ते कथित तौर पर लीक हुआ था। डिज़ाइन के अलावा, बैनर स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी देता है। बैनर के अनुसार, Huawei Y9a स्मार्टफोन में कथित तौर पर 64-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप, पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 8 जीबी रैम और 40 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होगा।

इराकी कुर्दिस्तान के एक रीडर का हवाला देते हुए, GSMArena की एक रिपोर्ट का दावा है कि बैनर को रीडर की दुकान में हुवावे द्वारा रखा गया था। बैनर एक स्मार्टफोन को दिखाता है जिसमें चारों तरफ बहुत पतले बेज़ल्स हैं और किसी प्रकार की नॉच नहीं है। इसके बैक पर चार कैमरों के साथ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिखता है और एलईडी फ्लैश को मॉड्यूल के बायीं ओर बाहर रखा गया है।

दिलचस्प है कि Huawei Y9a का डिज़ाइन लगभग Huawei Enjoy 20 Plus के समान दिखता है, जिसके रेंडर पिछले हफ्ते लीक हुए थे। हालांकि एंजॉय 20 प्लस में चार बैक कैमरों के बजाय ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा गया था, लेकिन फ्रंट से इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले और पॉप-अप फ्रंट कैमरा देखने को मिला था।
 

Huawei Y9a specifications (expected)

Huawei Y9a में कथित तौर पर सेल्फी के लिए पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। पीछे की तरफ, एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल बैनर में देखा गया है, जो चार कैमरों के साथ आता है। कथित तौर पर इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर शामिल होंगे। चिपसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन बैनर से पता चलता है कि फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा।

कहा जाता है कि स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और यह कथित तौर पर 40 वॉट सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा। बैनर दो रंग विकल्पों को दर्शाता है, हालांकि इन रंगों के नाम अभी अज्ञात हैं। Huawei Y9a गूगल की मोबाइल सेवाओं के साथ नहीं आएगा। इसके बजाय फोन में चीनी कंपनी की खुद की AppGallery होगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

कृषि कानूनों पर घमासान, पंजाब विधानसभा ने पारित किए तीन विधेयक

केंद्र सरकार द्वारा हाल में लाए गए कृषि से संबंधित तीन नए कानूनों को लेकर किसानों का विरोध अभी थमा नहीं है। इस बीच...

आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने विराट कोहली

अबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने नाम एक और उपलब्धि दर्ज कर ली। कोहली आईपीएल में 500 चौके...

IPL से बाहर होने पर ब्रावो को इमोशनल मेसेज, बोले चैंपियन की तरह करेगी CSK

नई दिल्लीड्वेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होना चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। टीम पहले से ही काफी...

Recent Comments