Home Gadgets शाओमी के सस्ते फोन Redmi 9 की लॉन्चिंग आज, शानदार हैं फीचर्स

शाओमी के सस्ते फोन Redmi 9 की लॉन्चिंग आज, शानदार हैं फीचर्स

नई दिल्ली।
पॉप्युलर फोन मेकर कंपनी शाओमी आज भारत में नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह शाओमी का Redmi 9 स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले ही यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह एक ऑनलाइन इवेंट होगा, जिसे यूजर्स कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लाइव देख सकते हैं।

कंपनी ने इस फोन के नाम के अलावा किसी स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं की है। शाओमी ने हालांकि यह संकेत जरूर दिए हैं कि इसमें बड़ी बैटरी, डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग मिलेगी। इसके अलावा फोन में ड्यूल रियर कैमरा और MIUI 12 का सपॉर्ट मिलेगा।

नया बजट फोन Galaxy A12 ला रही सैमसंग, 64GB तक की होगी स्टोरेज

क्या होगी कीमत
ऐसा कहा जा रहा है भारत में लॉन्च होने वाला रेडमी 9 ग्लोबल बाजार में लाए गए Redmi 9A या Redmi 9C स्मार्टफोन का ही रीब्रैंडेड वर्जन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो रेडमी 9 इस सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। बता दें कि मलेशियाई मार्केट में रेडमी 9A की कीमत करीब 6300 रुपये और रेडमी 9C की कीमत करीब 7500 रुपये है।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस
माना जा रहा है कि स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी भारत में आने वाला रेडमी 9 स्मार्टफोन रेडमी 9A या 9C जैसा ही हो सकता है। बता दें कि ये दोनों ही फोन 6.53 इंच के HD+ डिस्प्ले, ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और 5,000mAh की बैटरी के साथ आते हैं। दोनों फोन में प्रोसेसर का अंतर है। रेडमी 9सी स्मार्टफोन जहां मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ आता है, वहीं रेडमी 9ए में मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है।

Asus Zenfone 7 सीरीज लॉन्च, फ्लिप कैमरा डिजाइन और 5000mAh से हैं लैस

कैमरे के मामले में भी दोनों फोन अलग हैं। रेडमी 9ए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं रेडमी 9सी में 13MP+2MP+MP का ट्रिपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments