Home Sport केविन ओ ब्रायन ने लगाया ऐसा सिक्स, तोड़ दिया अपनी ही कार...

केविन ओ ब्रायन ने लगाया ऐसा सिक्स, तोड़ दिया अपनी ही कार का शीशा

नई दिल्ली
कई क्रिकेटरों के किस्से अकसर सुनने को मिलते हैं कि उन्होंने ऐसे शॉट लगाए कि पड़ोसियों की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। ऐसा ही एक शॉट आयरलैंड के स्टार क्रिकेटर केविन ओ ब्रायन ने गुरुवार को एक मैच में लगाया कि शीशा किसी पड़ोसी का नहीं बल्कि अपनी ही गाड़ी का तोड़ दिया।

पेम्ब्रोक में टी20 इंटर-प्रोविंशल सीरीज क्लैश के मुकाबले में केविन ओ ब्रायन ने लेन्स्टर लाइटनिंग के लिए खेलते हुए 37 गेंदों पर धुआंधार अंदाज में 82 रन बनाए। उनकी पारी की बदौलत वर्षा बाधित इस मैच में लाइटनिंग टीम ने नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स के खिलाफ 12 ओवर में 4 विकेट पर 124 रन जोड़े।

पढ़ें, ‘धोनी की हर बात समझता, लेकिन ऐसे दिखाता कि कुछ नहीं जाना’

इसी दौरान ब्रायन ने ऐसा सिक्स लगाया कि गेंद सीधे उनकी गाड़ी पर गिरी और पीछे का शीशा पूरी तरह टूट गया।क्रिकेट आयरलैंड ने उनकी कार की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और ताबड़तोड़ 8 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 221 से भी ज्यादा का रहा।

इसके बाद नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स टीम 12 ओवर में 8 विकेट पर 104 रन बना सकी और लेन्स्टर ने डकवर्थ लुइस नियम से मुकाबला 24 रन से जीता। नॉर्थ वेस्ट टीम के लिए विलियम पोर्टरफील्ड ने 50 रन बनाए। उन्होंने 30 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के लगाए।

ब्रायन ने अभी तक अपने करियर में 3 टेस्ट, 148 वनडे और 96 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट में कुल 258, वनडे में 3592 और टी20 इंटरनैशनल में कुल 1672 रन हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सीबीआई पर बंदिशें

जिस तरह से ने सीबीआई को राज्य में जांच पड़ताल करने के लिए मिली आम इजाजत को वापस लिया है, वह देश में...

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

Recent Comments