Home News Sushant Case Live: सामने आया रिया का ड्रग्स कनेक्शन, संदीप सिंह से...

Sushant Case Live: सामने आया रिया का ड्रग्स कनेक्शन, संदीप सिंह से पूछताछ करेगी CBI?

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मंगलवार को कुछ अहम खुलासे सामने आए हैं। रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं जिसमें कथित तौर पर उनके तार ड्रग्स डीलिंग से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं। रिया के इन चैट की जांच अब सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा। दूसरी तरफ खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह सितंबर 2019 से सुशांत के संपर्क में ही नहीं थे। अब माना जा रहा है कि सीबीआई अपनी जांच की दिशा को और लोगों की तरफ भी शिफ्ट कर सकती है। जानें, अब तक के सभी बड़े अपडेट्स:

राज्य मानवाधिकार आयोग का कूपर हॉस्पिटल को नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत के केस में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह नोटिस इस बात पर जारी किया गया है कि आखिर रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल की मॉर्चरी में किस आधार पर दाखिल हुईं। नोटिस में उन नियमों की जानकारी मांगी गई है जिसके आधार पर रिया को मॉर्चरी में जाने दिया गया। बता दें कि सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बाद रिया चक्रवर्ती लगभग 45 मिनट तक हॉस्पिटल की मॉर्चरी में मौजूद थीं।

संदीप सिंह से पूछताछ कर सकती है सीबीआई
खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह सुशांत की मौत के 2 दिन बाद भी ऐम्बुलेंस ड्राइवर के संपर्क में थे। इसके अलावा कथित तौर पर उनके दुबई कनेक्शन की बातें सामने आई हैं। संदीप सिंह सुशांत से पिछले 10 महीने से संपर्क में नहीं थे और ऐसे में एकदम से उनका सामने आना चौंकाने वाला है। माना जा रहा है कि सीबीआई पूछताछ के लिए संदीप सिंह को समन भेज सकती है।

यह भी पढ़ें:सुशांत केस में चैट से बड़ा खुलासा, रिया को भेजा गया मेसेज- चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो

सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से जारी रह सकती है पूछताछ
सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैटमेट्स सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से पूछताछ जारी रख सकती है। सीबीआई पिछले 5 दिनों से नीरज से जबकि पिछले 4 दिनों से सिद्धार्थ से लगातार पूछताछ कर रही है। अभी तक की पूछताछ में इन दोनों के बयान मैच नहीं कर रहे हैं। ऐसे में संभव है कि इनसे आगे भी पूछताछ जारी रहे।

बड़ी खबर! सुशांत मामले में अब ‘ड्रग्‍स’ का ऐंगल, रिया के चैट में कई अहम सुराग

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

Recent Comments