Home Gadgets Sony Xperia 8 Lite लॉन्च, जानें खासियतें

Sony Xperia 8 Lite लॉन्च, जानें खासियतें

Sony Xperia 8 Lite को जापान में लॉन्च कर दिया गया है। यह फोन बहुत हद तक बीते साल मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लॉन्च किए गए Sony Xperia 10 से मेल खाता है। डिज़ाइन में भी कोई अंतर नहीं है। दोनों फोन के बीच अंतर रियर कैमरा स्पेसिफिकेशन में है। सोनी एक्सपीरिया 8 लाइट में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है। हैंडसेट को ब्लैक और व्हाइट रंग में बेचा जाएगा।
 

Sony Xperia 8 Lite price, sale

सोनी एक्सपीरिया 8 लाइट की कीमत JPY 29,800 (करीब 20,800 रुपये) है। यह फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम है। फोन को व्हाइट और ग्लॉसी फिनिश रंग में लॉन्च किया गया है।
 

Sony Xperia 8 Lite specifications

सोनी एक्सपीरिया 8 लाइट में 6 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी ट्राइल्यूमिनस डिस्प्ले है, 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इसमें स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम मौज़ूद हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।

Sony Xperia 8 Lite दो रियर कैमरों के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। कैमरा फीचर्स में 21:9 वीडियो कैपचरिंग, बोकेह इफेक्ट, ईआईएस, 2X डिज़िटल ज़ूम और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग शामिल हैं। फोन में आगे की तरफ एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

सोनी एक्सपीरिया 8 लाइट में 2,870 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और वाई-फाई 802.11 एसी शामिल हैं। जैसा कि हमने आपको बताया, फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। Sony Xperia 8 Lite का डाइमेंशन 158x69x8.1 मिलीमीटर है और वज़न 170 ग्राम।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आपके किचने में रखी हैं सुंदरता बढ़ाने की ये चीजें, पार्लर या ब्यूटी प्रोडक्ट पर न करें पैसे खर्च 

हम चेहरे को निखारने के लिए कितने ही जतन करते हैं। महंगी ब्यूटी प्रोडक्ट से लेकर पार्लर में कई केमिकल वाले फेशियल भी कराते...

सीबीआई पर बंदिशें

जिस तरह से ने सीबीआई को राज्य में जांच पड़ताल करने के लिए मिली आम इजाजत को वापस लिया है, वह देश में...

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

Recent Comments