Home Gadgets Samsung Galaxy Tab S7 सीरीज भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Samsung Galaxy Tab S7 सीरीज भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

नई दिल्ली
सैमसंग ने भारत में अपने गैलेक्सी टैब रेंज को बढ़ाते हुए Galaxy Tab S7 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत टैब S7 और टैब S7+ को लॉन्च किया गया है। ये दोनों टैब खास S Pen के साथ आते हैं। 9 मिलिसेकंड्स की लेटेंसी के साथ आने वाले इस S Pen में एयर जेस्चर सपॉर्ट मिलता है जिसकी मदद से आप टैबलेट में नोट्स या स्केच बना सकते हैं। गैलेक्सी टैब S7 सीरीज की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है। तो आइए डीटेल में जानते हैं कंपनी इन दोनों नए टैब में क्या कुछ ऑफर कर रही है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 के स्पेसिफिकेशन्स
इस टैब में 2560×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 11 इंच का WQXGA LTPS TFT डिस्प्ले दिया गया है। ऐंड्रॉयड 10 पर चलने वाले इस डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस टैब में आपको स्नैपड्रैगन 865+ CPU मिलेगा। टैब माइक्रो एसडी कार्ड को सपॉर्ट करता है और इसकी मदद से टैब की मेमरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए टैब S7 में 13 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस टैब में 8 मेगापिक्सल का सेंसर लगा है। टैब में क्विक चार्जिंग के साथ 8000mAh की बैटरी मिलती है। 498 ग्राम के वजन वाले इस टैब में कनेक्टिविटी के लिए 4G (ऑप्शनल), वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/A-जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Sony Xperia 8 Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब S7+ के स्पेसिफिकेशन्स
इसमें आपको 2800×1752 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 12.4 इंच का WQXGA+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। टैब में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस टैब की मेमरी को भी माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो टैब S7+ में टैब S7 वाला कैमरा सेटअप ही मिलेगा। बैटरी की जहां तक बात है तो इसमें आपको 45 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 10,090mAh की बैटरी मिलेगी।

₹4 हजार सस्ता हुआ पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला धांसू रेडमी फोन, जानें नई कीमत

कीमत और ऑफर
कीमत की बात करें तो गैलेक्सी टैब S7 के 128जीबी स्टोरेज और वाई-फाई वेरियंट की कीमत 55,999 रुपये है। वहीं, इसके 128जीबी स्टोरेज और LTE वेरियंट को कंपनी ने 63,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है। गैलेक्सी टैब S7+ की जहां तक बात है तो यह 128जीबी स्टोरेज के साथ केवल LTE वेरियंट में ही आता है। इसकी कीमत 79,999 रुपये है।

कंपनी ने इन दोनों टैब की प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी है। गैलेक्सी टैब S7 की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 15,999 रुपये की कीमत में आने वाला कीबोर्ढ कवर 10 हजार रुपये की छूट के साथ मिलेगा। वहीं, अगर इसे एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदा गया तो इस पर 5 हजार रुपये का अडिशनल कैशबैक भी मिलेगा।

गूगल की सर्विस में मिली बड़ी खराबी, आप खुद इंस्टॉल कर लेंगे ‘मैलवेयर’

इसी तरह 17,999 रुपये की कीमत में आने वाले गैलेक्सी टैब S7+ के कीबोर्ड कवर को भी प्री-बुकिंग करने वाले यूजर 10 हजार रुपये के डिस्कउंट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं। एचडीएफसी कार्ड से भुगतान करने पर 6 हजार रुपये का एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नेहा कक्कड़ के कॉपी किए हुए लुक्स से हटकर है उनकी सगाई का यह सिम्पल लुक, देखकर आप भी कहेंगे ‘अपना खुद का स्टाइल...

नेहा कक्कड़ को अपने वेडिंग लुक्स को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। उनके अलग-अलग लुक्स को देखकर कहा जा रहा है कि नेहा...

मिशन माउंट मून के लिए निकला पर्वतारोही दल, माउंट एवरेस्ट शिखर पर फहराना चाहते हैं तिरंगा

हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में पर्वतारोही रोहताश खिलेरी बिश्नोई के नेतृत्व में हिसार एक पर्वतारोही दल हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला स्थित माउंट मून पर्वत...

ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा के लिए शुरू हुआ ‘मेरी सहेली’ अभियान, जानें खास बातें

उत्तर मध्य रेलवे के तीनो मंडलों प्रयागराज, झांसी एवं आगरा में महिला यांत्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए “ मेरी सहेली” अभियान चलाया...

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला के पूरे लुक की कीमत में खरीद सकते हैं घर, लेकिन एक गलती की वजह से अटपटी...

हाल ही में नेहा कक्कड़ वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। नेहा के इन सभी लुक्स को देखकर कोई भी...

Recent Comments