Home Gadgets Redmi Note 9 Pro Max खरीद के लिए आज एक बार फिर...

Redmi Note 9 Pro Max खरीद के लिए आज एक बार फिर होगा उपलब्ध, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन आज एक बार फिर भारत में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। रेडमी स्मार्टफोन मार्च महीने में भारत में लॉन्च किया गया था, जो कि 20,000 प्राइस सेगमेंट के लोकप्रिय विकल्प में से एक है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है। फोन में आपको ग्रेडिएंट बैक फिनिश मिलेगा, जो कि Xiaomi के Aura Balance डिज़ाइन पर आधारित है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगम 720जी प्रोसेसर और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। मार्केट में यह स्मार्टफोन Motorola One Fusion+, Realme 6 Pro और Samsung Galaxy M31s जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देता है।
  

Redmi Note 9 Pro Max price in India, availability details

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत भारत में 16,999 रुपये है और इसका 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प 18,499 रुपये में बेचा जाएगा। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट 8 जीबी रैम + 128 जीबी की कीमत 19,999 रुपये ही है। वहीं, Redmi Note 9 Pro Max फोन आपको तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा, वो कलर हैं- ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलियन ब्लैक। फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon.in और Mi.com पर शुरू होगी।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो अमेज़न और मी.कॉम से स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को Airtel के 298 रुपये और 398 रुपये अनलिमिटेड पैक के साथ डबल डेटा ऑफर मिलेगा। इसके अलावा, Mi True Wireless Earphones 2 पर 2,200 रुपये की छूट मिलेगी, वहीं Mi Screen Protect सर्विस मुफ्त दी जाएगी।
 

Redmi Note 9 Pro Max specifications, features

डुअल सिम रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 11 पर चलता है। इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। फोन में ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। यह प्रोटेक्शन फोन के फ्रंट और रियर पैनल के साथ रियर कैमरों पर भी मौज़ूद है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी LPDDR4X RAM है।

Redmi Note 9 Pro Max के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है। इसके अलावा स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स 64 जीबी और 128 जीबी UFS 2.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। दोनों ही वेरिएंट 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, इंफ्रारेड, NavIC, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन के किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। बैटरी 5,020 एमएएच की है और यह 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मराठा आरक्षण को ना

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में महाराष्ट्र के उस कानून को असंवैधानिक करार दिया जिसके तहत मराठा समुदाय के लिए शिक्षा...

बंगाल में हिंसा बंद हो

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीतिक हिंसा का मामला तूल पकड़ गया है, जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत...

वैक्सीन मैन का दुख

लंदन के अखबार फाइनैंशल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के अदार पूनावाला ने कहा है कि भारत में आने वाले...

ममता ने खेल किया

कोरोना की दूसरी लहर के बीच हुए पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी विधानसभा चुनावों के दौरान भले परिवर्तन शब्द पर सबसे ज्यादा...

Recent Comments