Home News ED और CBI के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के रडार पर रिया चक्रवर्ती,...

ED और CBI के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के रडार पर रिया चक्रवर्ती, ‘ड्रग्‍स’ और ‘साजिश’ के आरोप में केस दर्ज


अविनाश पाण्‍डेय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। बीते कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसमें ‘ड्रग की बड़ी साजिश’ हो सकती है। अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है।

एनसीबी ने ‘ड्रग की साजिश’ को देखते हुए जांच के लिए केस दर्ज किया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) ऐक्‍ट के तहत रिया के ‘ड्रग सर्किल’ के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्‍टर हुआ है।

इन लोगों का खंगाला जाएगा रेकॉर्ड
बता दें, जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे ड्रग डीलरों का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा। दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच करेगी।

रिया के भाई का ड्रग्‍स तस्‍करों से कनेक्‍शन?
सूत्रों की मानें तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का ड्रग्स तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है। ऐसे में एनसीबी देखेगी कि कहीं सुशांत को एक सोची-समझी साजिश के तहत नशे के जाल में तो नहीं फंसाया गया।

सुशांत के दोस्‍त अंकित बोले- भैया को रिया ही खाना और दवा देती थी

ड्रग चैट्स में हुए बड़े खुलासे
बता दें, ये चीजें तब हो रही हैं जब लगातार रिया चक्रवर्ती और तमाम लोगों से जुड़ीं ड्रग चैट्स का खुलासा हो रहा है। इन चैट्स से पता चला है कि कैसे रिया weed के लिए 17 हजार रुपये देने को तैयार थीं। यहीं नहीं, जया साहा ने रिया चक्रवर्ती को मेसेज भेजकर कहा था, ‘उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।’ माना जा रहा है कि यहां सुशांत के लिए बूंदें डालने की बात हो रही है।

आरोपी ने किया इनकार

वहीं, इस बारे में जब आरोपी शख्‍स गौरव आर्या से बात की गई तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं ड्रग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।’ दूसरी तरफ, इन ‘ड्रग चैट्स’ पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें:Rhea Drug Chat: सैमुअल ने पूछा- Weed के लिए 17 हजार दे सकती हो? फिर रिया ने मांगी मदद

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments