Home Gadgets Asus ZenFone 7 सीरीज़ आज होगी लॉन्च, घक बैठे इवेंट को यहां...

Asus ZenFone 7 सीरीज़ आज होगी लॉन्च, घक बैठे इवेंट को यहां देखें लाइव

Asus ZenFone 7 आज लॉन्च होने वाला है। Asus ZenFone 7 सीरीज़ के लिए कंपनी ग्लोबल इवेंट की मेजबानी कर रही है, जिसे लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इसे स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (भारत में सुबह 11.30 बजे) शुरू किया जाएगा। असूस ज़ेनफोन 7 के स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले ही कई मौकों पर लीक हो चुके हैं। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर काम कर सकता है। असूस ज़ेनफोन 7 का बड़ा आकर्षण फ्लिप कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जो यूं तो बैक कैमरा सेटअप होगा, लेकिन फ्लिप होने के बाद सेल्फी कैमरा सेटअप के रूप में इस्तेमाल किया जा सकेगा। कुछ ऐसा ही Zenfone 6 (भारत में Asus 6Z) के साथ भी था। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस इवेंट में Asus ZenFone 7 Pro को भी लॉन्च कर सकती है।
 

Asus ZenFone 7 launch details, expected price

असूस ज़ेनफोन 7 लॉन्च इवेंट यूट्यूब पर भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से Youtube पर शुरू होगा। इस इवेंट में हैंडसेट की अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में भी कोई घोषणा हो सकती है। Asus Zenfone 7 Pro के आज होने वाले इवेंट में Asus Zenfone 7 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन की कीमत को लेकर कोई लीक नहीं आया है। हालांकि, सभी जानकारी कुछ घंटों में आधिकारिक हो जानी चाहिए। 

Asus ZenFone 7 specifications (expected)

हाल ही में फोन के रिटेल बॉक्स लीक होने से इसके 5जी कनेक्टिविटी के साथ आने की जानकारी मिली थी। यह भी पता चला था कि फोन डुअल-सिम स्लॉट के साथ आएगा। फोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके अलावा इसके स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर काम करने की भी सूचना है। जबकि उम्मीद की गई है कि Asus ZenFone 7 Pro स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट पर काम करेगा। Asus Zenfone 7 में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। दोनों डिवाइस के एंड्रॉयड 10 पर चलने की इत्तला दी गई है।

एक अन्य लीक से पता चलता है कि असूस ज़ेनफोन 7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल तीसरा सेंसर शामिल होगा। इसे उसी फ्लिप सिस्टम में दिया जाना चाहिए जैसा कि इसके पिछले मॉडल Asus Zenfone 6 में दिया गया था। इस बात की कोई स्पष्टता नहीं है कि इसका प्रो मॉडल समान कैमरा सेटअप से लैस होगा या कुछ अंतर के साथ आएगा।

Asus Zenfone 7 के हालिया रेंडर लीक में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और सफेद रंग विकल्प होने का सुझाव दिया गया है। लॉन्च इवेंट के दौरान अधिक रंग विकल्प पेश किए जा सकते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अखाड़ों ने दिखाई राह

आखिर निरंजनी अखाड़ा ने आगे बढ़कर राह दिखाई। कोरोना महामारी की बदतर होती स्थिति को देखते हुए शनिवार को वह कुंभ की गतिविधियों से...

रैलियां बंद हों

देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 2 लाख रोजाना के रेकॉर्ड लेवल तक पहुंच गई है। 10 रोज पहले ही यह संख्या...

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

Recent Comments