Home Gadgets सबसे पावरफुल ऐंड्रॉयड फोन की सेल आज, Asus ROG Phone 3 पर...

सबसे पावरफुल ऐंड्रॉयड फोन की सेल आज, Asus ROG Phone 3 पर पाएं ढेरों ऑफर्स

नई दिल्ली
गेमिंग के दीवानों के लिए कंपनियां खास तौर पर गेमिंग स्मार्टफोन्स बना रही हैं और Asus की पहचान उसकी पावरफुल ROG सीरीज के लिए होती है। एक बार फिर कंपनी अनलिमिटेड पावर वाला फोन लेकर आई है और आज इसे खरीदने का मौका बायर्स को मिल रहा है। आज दोपहर 12 बजे Asus ROG Phone 3 को फ्लैश सेल में खरीदा जा सकेगा। यह डिवाइस किसी लैपटॉप से कम पावरफुल नहीं है और इसमें मिलने वाले फीचर्स इसे सबसे पावरफुल ऐंड्रॉयड फोन्स में शामिल करते हैं।

कीमत और ऑफर्स


गेमिंग फोन के दो वेरियंट्स उतारे गए हैं, जिनमें से पहला 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 49,999 रुपये है। वहीं दूसरे 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 57,999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर सेल में ढेरों ऑफर्स भी इस फोन पर दिए जा रहे हैं। RuPay डेबिट कार्ड या UPI से पेमेंट करने पर बायर्स को 75 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक और डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

पढ़ें: MIUI 12 कैमरा ऐप में आए ढेरों कमाल फीचर्स

Asus ROG Phone 3 के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.59 इंच का AMOLED HDR 10+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल्स है। फोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और पिक्सल डेंसिटी 391ppi है। सबसे खास बात यह है कि फोन का डिस्प्ले 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें 270Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है। इस तरह गेमर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस मिलता है और ऐंड्रॉयड 10 बेस्ट ROG UI वाले इस फोन में 25ms की टच लेटेंसी दी गई है।

पढ़ें: ऑनलाइन मीटिंग ऐप यूज किए तो देने पड़ेंगे पैसे

ROG Phone 3 में अब तक का सबसे पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया गया है और ग्राफिक्स के लिए Adreno 650 GPU मिल जाता है। बात कैमरा की करें तो रियर पैनल पर ट्रिपल सेटअप है। 64 मेगापिक्सल के Sony IMX 686 प्राइमरी सेंसर के अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन की धांसू 6000mAh बैटरी आसुस की 30W हाइपरफास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments