Home Gadgets लॉन्च हुआ 10,000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में

लॉन्च हुआ 10,000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में

Gionee M30 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया है। यह एक मिड-रेंज हैंडसेट है, जिसमें 8 जीबी रैम, 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज और 10,000mAh की विशाल बैटरी दी गई है। फोन में केवल दो कैमरे हैं – एक पीछे की तरफ और दूसरा फ्रंट में। जियोनी एम30 के पीछे एक फिंगरप्रिंट सेंसर और सुरक्षा के लिए एक एन्क्रिप्शन चिप शामिल है। याद दिला दें कि हाल ही में कंपनी ने एक नया फोन चीन में और एक भारत में लॉन्च किया था और अब यह कंपनी का कुछ दिनों के भीतर लॉन्च किया तीसरा नया स्मार्टफोन है।
 

Gionee M30 price, availability

Gionee M30 को केवल 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत चीन में 1,399 चीनी युआन (लगभग 15,000 रुपये) है। फोन JD.com और अन्य रिटेलर्स के जरिए अगस्त में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है। फोन को केवल ब्लैक रंग के विकल्प में लॉन्च किया गया है। इसमें पीछे की तरफ लेदर फिनिश मिलती है। जियोनी ने फोन की भारत रिलीज़ की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
 

Gionee

 

Gionee M30 specifications

जियोनी एम30 में 720×1,440 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6 इंच का एचडी+ एलसीडी स्क्रीन मिलता है। यह मीडियाटेक हीलियो पी60 चिपसेट के साथ आता है, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलता है। स्मार्टफोन में 25 वॉट फास्ट चार्जिंग के और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए, Gionee M30 के बैक पर एक 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और फ्रंट में अनलॉक फीचर के साथ एक 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। फिंगरप्रिंट सेंसर को रियर कैमरा मॉड्यूल के नीचे रखा गया है। फोन अतिरिक्त सुरक्षा के लिए समर्पित एन्क्रिप्शन चिप से लैस आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम जैक, स्टीरियो स्पीकर और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

जियोनी ने हाल ही में चीन में Gionee K3 Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और कैमरा मॉड्यूल पर अजीब जगह सेट किए गए एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया है। वहीं, भारत में Gionee Max को ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा सेटअप और एक बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। यह फोन Flipkart के जरिए 31 अगस्त से बिक्री के लिए पेश होगा।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने किए दो मेडन ओवर और झटके 3 विकेट, रचा इतिहास

अबु धाबीस्विंग गेंदबाज (8/3) की कातिलाना गेंदबाजी से (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में (केकेआर) को बुधवार को 8 विकेट...

पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे नोवाक जोकोविच, बताई अजीब वजह

बेलग्रेडविश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वह इस सीजन में पेरिस मास्टर्स में अपने खिताब का बचाव...

कुट्टू का आटा क्या होता है और किससे बनता है? जानें व्रत में इसे क्यों खाते हैं 

व्रत में सबसे ज्यादा कुट्टू का आटा खाया जाता है। इसके आटे से व्रत में खाने वाली पूड़ियां, पराठे, पकौड़े, चीला बनाया जाता है...

Recent Comments