Home Gadgets Samsung Galaxy M51 की तस्वीरें लीक, कलर वेरियंट और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

Samsung Galaxy M51 की तस्वीरें लीक, कलर वेरियंट और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

नई दिल्ली
Samsung Galaxy M51 के बारे में पिछले कुछ दिनों से लगातार लीक में जानकारी सामने आ रही है। अब ट्विटर पर एक जाने-माने टिप्स्टर ने सैमसंग गैलेक्सी एम51 की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स पोस्ट किए हैं। सैमसंग ने अभी तक हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को पिछले काफी समय से सर्टिफिकेशन वेबसाइट के अलावा सैमसंग के सपॉर्ट पेज पर भी देखा जा चुका है। अब नई तस्वीरों से एक बार फिर फोन के बारे में जानकारी सामने आई है।

Samsung Galaxy M51: डिजाइन
गैलेक्सी एम51 की तस्वीरों को टिप्स्टर सुधांशु ने पोस्ट किया है। फोन को ब्लैक व वाइट कलर में देखा जा सकता है। इसमें रियर पर L-शेप वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। फोन में कैमरा मॉड्यूल के नीचे फ्लैश स्थित है। आगे की तरफ बीच में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट है। जबकि पहले आईं खबरों में इसे लेफ्ट कॉर्नर पर देखा गया थआ। हैंडसेट में दांयी तरफ वॉल्यूम रॉकर बटन जबकि किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Jio Cricket Plans में मिल रहा 1.5Gb डेटा हर दिन, जानें सारे प्लान

Samsung Galaxy M51: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

एक दूसरे ट्वीट में टिप्स्टर ने गैलेक्सी एम51 के स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए हैं। इसमें 6.67 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 386 पीपीआई और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ होगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर हो सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 12 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल डेप्थ और 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर हो सकता है।

Gionee Max में है 5000mAh बैटरी और ऐंड्रॉयड 10, दाम 5,999 रुपये

गैलेक्सी एम51 में 25 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 7000mAh बैटरी दी जा सकती है। इसमें ड्यूल-सिम सपॉर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एक्सपेंडेबल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। गैलेक्सी एम51 का डाइमेंशन 163x78x8.5 मिलीमीटर और वजन 213 ग्राम होने की खबरें हैं।

Nokia 5.3 और Nokia C3 भारत में लॉन्च, दाम 7,499 रुपये से शुरू

गौर करने वाली बात है कि SamMobile की एक रिपोर्ट में 6.7 इंच सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले होने की जानकारी दी गई थी। जो टिप्स्टर द्वारा शेयर की गई जानकारी से अलग है। फोन को 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम51 के बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है। लेकिन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखे जाने के चलते इस फोन के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

असम की महिलाएं सबसे ज्यादा पीतीं हैं शराब, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

महीने की शुरुआत में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से 2019-20 के जारी आंकड़ों के अनुसार, असम में 26.3% महिलाएं, 15 से...

BECA समझौताः अमेरिका से दोस्ती

आखिरकार भारत और अमेरिका के बीच उस बेसिक एक्सचेंज एंड कोऑपरेशन एग्रीमेंट (बेका) पर समझौता हो गया जिस पर बरसों से काम चल रहा...

करवा चौथ पर ट्राई करें ये सीक्रेट मेकअप टिप्स, हर कोई कहेगा बिना मेकअप के भी लग रही हो दुल्हन

Be Karwa Chauth Ready At Home With These Quick Beauty Tips: शादी के बाद पहला करवाचौथ हो या दसवां, महिलाओं को इस दिन सजने-संवरने का...

Covid-19:रूस ने संक्रमण रोकने के लिए मास्क को किया जरूरी

रूस ने कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए मंगलवार को देशभर में मास्क लगाना जरूरी कर दिया है।...

Recent Comments