Home Gadgets Poco जल्द 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश कर सकती है नया...

Poco जल्द 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश कर सकती है नया फोन

Poco एक नए मॉडल पर काम करती दिखाई दे रही है, जो मॉडल नंबर M2007J20CG के साथ यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस में देखा गया है। वेबसाइट पर दिखाई देने वाले रियर पैनल स्कीमैटिक के अनुसार, फोन में एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। एक अन्य लीक ने सुझाव दिया कि यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है और इसमें बड़ी बैटरी दी जाएगी। इस साल के शुरू में लॉन्च किए गए Poco X2 के फोन के डिज़ाइन के साथ समानता को देखते हुए, आगामी फोन Poco X3 माना जा सकता है।

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन की FCC लिस्टिंग और इसकी अन्य जानकारियों को सबसे पहले जाने-माने टिप्सटर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) ने देखा था। यादव ने एफसीसी लिस्टिंग से आगामी फोन के रियर पैनल स्कीमैटिक्स की तस्वीरें ट्वीट भी कीं। फोन में पीछे की ओर Poco का लोगो देखने को मिलता है और साथ ही कैमरा मॉड्यूल में स्पष्ट रूप से “64MP AI Super Caemra” लिखा दिखाई देता है। इससे पता चलता है कि आगामी फोन एआई सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर को सपोर्ट करेगा।
 

एक अन्य लीक में, the_tech_guy (@_the_tech_guy) ने एक TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साझा किया है, जिसमें फोन में 31 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,160mAh बैटरी शामिल होने की जानकारी मिलती है। टिप्स्टर ने FCC लिस्टिंग में शामिल समान मॉडल नंबर वाले फोन की SAR टेस्टिंग रिपोर्ट के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया है। रिपोर्ट में दो मॉडल नंबरों का उल्लेख है: M2007J20CG और M2007J20CT। दूसरे मॉडल नंबर को उसी फोन का दूसरा वेरिएंट बताया जा रहा है।
 
GSMArena की रिपोर्ट यह भी बताती है कि आगामी फोन डुअल सिम को सपोर्ट कर सकता है, जो कि स्वभाविक बात है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। पोको ने अपना मिड-रेंजर Poco X2 को इस साल फरवरी में 4,500mAh की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया था। इस फोन में भी 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। समान सेंसर और थोड़ी अधिक शक्तिशाली बैटरी को देखते हुए, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आगामी फोन Poco X3 हो सकता है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर पोको एक्स3 को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments