Home Gadgets Oppo F17 Pro के अहम स्पेसिफिकेशन से उठा पर्दा

Oppo F17 Pro के अहम स्पेसिफिकेशन से उठा पर्दा

Oppo F17 Pro के अहम स्पेसिफिकेशन से कंपनी ने पर्दा उठा लिया है। कंपनी का कहना है कि यह हैंडसेट छह एआई पोर्ट्रेट कैमरे से लैस होगा। बता दें कि ओप्पो एफ17 प्रो को भारत में सितंबर महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाना है। दावा किया जा रहा है कि यह मार्केट में पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए बेस्ट स्मार्टफोन होगा। स्मार्टफोन चार रियर कैमरों के साथ आएगा और इसमें आगे की तरफ दो कैमरे होंगे जो नए एआई अल्गोरिदम्स के साथ आएंगे। Oppo ने ऐलान किया है कि फोन 6.43 इंच के सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 30 वॉट VOOC Flash Charge सपोर्ट के साथ आएगा। Oppo F17 Pro के छह कैमरे एआई कलर पोर्ट्रेट के साथ आएंगे। जो कलर को इस्तेमाल कर सब्जेक्ट को बैकग्राउंड से सेपरेट करेंगे, ताकि सब्जेक्ट ज़्यादा फोकस्ड रहे। कंपनी ने अपने अगले फोन को “द पोर्ट्रेट एक्सपर्ट” का तमगा दिया है। Oppo ने इस फीचर्स का खुलासा अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो रिलीज करके किया।

Oppo F17 Pro में 48 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और इसके साथ एक डेप्थ सेंसर भी दिया जाएगा।

Oppo का कहना है कि ओप्पो एफ17 प्रो इस साल का सबसे स्लीक हैंडसेट होगा। 7.48 मिलीमीटर मोटाई के साथ इस फोन का वज़न 164 ग्राम होगा। वेबसाइट पर लिखी बातों से यह भी साफ है कि फोन की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी।

पुरानी रिपोर्ट में टिप्सटर इशान अग्रवाल ने इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक कर दिए थे। लीक से खुलासा होता है कि ओप्पो एफ17 प्रो हैंडसेट मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट रंग में आएगा। यह 8 जीबी रैम और 12 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। ओप्पो एफ17 प्रो में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। लेकिन यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फोन में एक 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और साथ में एक डेप्थ सेंसर भी।

बताया गया है कि Oppo F17 Pro में मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर होगा। यह 6.43 इंच के एस-एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। यह फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। इसमें कैपसूल के आकार वाला होल-ंपंच डिस्प्ले होगा। वज़न 164 ग्राम और डाइमेंशन 160.14x 73.7×7.48 मिलीमीटर होने का दावा है। बैटरी 4,000 एमएएच की होगी जो 30 वॉट VOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अगला पोलियो मुक्त देश हो सकता है पाकिस्तान : डब्ल्यूएचओ

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार पाकिस्तान पोलियो मुक्त दुनिया की यात्रा में अपना नाम दर्ज कराने वाला अगला देश हो सकता है। शनिवार...

इस फेस्टिव सीजन विद्या का रेड वेलवेट कुर्ता सूट आप भी कर सकती हैं ट्राई,बस इतनी है कीमत

दुर्गाष्टमी की शाम को अभिनेत्री विद्या बालन के वेलवेट कुर्ता सूट की इमेज इंस्टाग्राम पर काफी देखीं जा रही हैं। विद्या के इस...

US Election: बहस और उसके बाद

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोनों प्रत्याशियों के बीच टीवी डिबेट का सिलसिला खत्म हो जाने के बाद मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है।...

दिवाली पर गोबर से बने दीपक करेंगे घर आंगन रोशन 

दीवाली पर घरों को रोशन करने के लिये जलाये जाने वाले मिट्टी के दियों के स्थान पर इस बार गोबर के दियों से घर-आंगन...

Recent Comments