Home Gadgets Airtel को टक्कर देने के लिए Jio लाया नया वाईफाई राउटर, जानें...

Airtel को टक्कर देने के लिए Jio लाया नया वाईफाई राउटर, जानें कीमत

नई दिल्ली
रिलायंस जियो ने भारत में WiFi मेश राउटर इंट्रोड्यूस किया है। कंपनी ने अपनी फाइबर टु द होम सर्विस के लिए यह राउटर लॉन्च किया है। इस राउटर के जरिए यूजर अपने ऑफिस या घर पर साधारण राउटर से ज्यादा वाई फाई रेंज का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो फाइबर वेबसाइट के मुताबिक यह राउटर Jio Home Gateway के जरिए घर के एक फ्लोर पर 1000 स्क्वायर फीट का एरिया आसानी से कवर कर सकता है।

राउटर की कीमत
जियोफाइबर के इस मेश राउटर की कीमत 2499 रुपये है। यह राउटर खासतौर पर उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो अपने वाई फाई की कवरेज बढ़ाना चाहते हैं। यह सर्विस 2499 रुपये में पूरे देश में उपलब्ध है। इस राउटर के बारे में कंपनी ने अभी तक ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की हैं।

एयरटेल को टक्कर देगा जियो

जियो ने यह राउटर एयरटेल को टक्कर देने के लिए पेश किया है। हाल ही में एयरटेल ने अपना Airtel Fiber Plus Mesh प्लान 25,000 रुपये सालाना के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया है।

जियो ने हाल ही में क्रिकेट फैंस के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 499 रुपये और 777 रुपये है। जियो ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपकमिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए ये प्लान लॉन्च किए हैं। आमतौर पर आईपीएल का आयोजन मार्च- अप्रैल में किया जाता है लेकिन इस बार कोविड 19 आउटब्रेक के चलते इसके आयोजन में देरी हुई। जियो के इन दोनों प्लान्स में डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री मिलता है। आईपीएल के मैचों का प्रसारण आप हॉटस्टार पर देख सकेंगे। डिज्नी+हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन की एनुअल प्लान की कीमत 399 रुपये है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments