Home Gadgets 64MP कैमरा के साथ आ रहा नया पोको फोन, जानें डीटेल

64MP कैमरा के साथ आ रहा नया पोको फोन, जानें डीटेल

नई दिल्ली
Poco जल्द ही नया स्मार्टफोन ला सकता है। कंपनी बीते कुछ समय से नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग टीज कर रही है। यह फोन 120Hz के हाइ एंड रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। अब यह फोन FCC वेबसाइट पर नजर आया है। इस फोन का मॉडल नंबर M2007J20CG है। लिस्टिंग के पता पता चलता है फोन के रियर में पोको ब्रैंडिंग दी गई है। यह फोन सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ आ सकता है। ऐसा डिजाइन पहले पोको X2 में भी देखा जा चुका है।

Poco X3 हो सकता है फोन
माना जा रहा है कि यह फोन पोको X2 का सक्सेसर पोको X3 हो सकता है। फोन में 64MP AI कैमरा मौजूद होगा। यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। नया पोको फोन 4G और ब्लूटूथ 5.1 सपॉर्ट के साथ आएंगे।

पोको X2 का सक्सेसर
यह नया फोन पोको X2 का नेक्स्ट जेनेरेशन फोन हो सकता है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। हायर रिफ्रेश रेट से यूजर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। Poco X2 स्मार्टफोन Adreno 618 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन में लिक्विडकूल टेक्नॉलजी दी गई है। Poco के इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा, Poco X2 स्मार्टफोन में IR blaster भी दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 64MP का Sony IMX686 सेंसर है। इसके अलावा, बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में ड्यूल इन-स्क्रीन कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि 68 मिनट में यह स्मार्टफोन 0 से 100 फीसदी चार्ज हो जाता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments