Home News सुब्रमण्यन स्वामी का ट्वीट- ऑटोप्सी में की गई देरी ताकि घुल जाए...

सुब्रमण्यन स्वामी का ट्वीट- ऑटोप्सी में की गई देरी ताकि घुल जाए सुशांत के पेट का जहर

की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस की शुरुआती जांच में काफी लापरवाही सामने आ रही है। सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। बीजेपी लीडर सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट करके कहा है कि ऑटोप्सी में जानबूझकर देर की गई। ऐसा किसने किया उनको ढूंढ़ निकालने का वक्त आ गया है।

स्वामी ने लिखा- जानबूझकर की गई देर
सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मरने का वक्त नहीं है। कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमॉर्टम जल्दबाजी में कर दिया था। अब सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर उनकी ऑटोप्सी पर सवाल उठाए हैं। स्वामी ने ट्वीट किया है, अब हत्यारों की दुष्ट मानसिकता और रीच धीरे-धीरे सामने आ रही है, ऑटोप्सी जानबूझकर और जबरदस्ती देर से की गई ताकि सुशांत के पेट का जहर पाचक रसों की वजह से पेट में घुल जाए। जो जिम्मेदार हैं, उनका पता लगाने का वक्त आ गया है।

एम्स एक्सपर्ट की मदद ले रही सीबीआई
इस बीच खबर आई थी कि सीबीआई सुशांत केस में AIIMS एक्सपर्ट की मदद ले रही है। वहां के फरेंसिक एक्सपर्ट्स सुशांत की ऑटोप्सी पर सलाह देंगे। सीबीआई इस केस में सबसे अहम गवाह सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल के पोस्टमॉर्टम हाउस जाकर भी वहां की कंडिशंस चेक कर चुकी है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम ने हिंदुजा हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से भी बात की है। बताया जा रहा है कि सुशांत वहां ट्रीटमेंट ले रहे थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments