Home Gadgets भारत में वापसी कर रही यह कंपनी, ₹6000 से कम में गजब...

भारत में वापसी कर रही यह कंपनी, ₹6000 से कम में गजब बैटरी और डिस्प्ले वाला फोन

नई दिल्ली
भारतीय स्मार्टफोन मार्केट काफी बड़ा है और कुछ कंपनियां ही इसकी टॉप पोजीशन पर बरकरार हैं। एक वक्त भारत में बड़े मार्केट शेयर वाली Gionee की वापसी नए फोन लॉन्च के साथ होने जा रही है। आज दोपहर 2 बजे Gionee Max भारत में लॉन्च होने जा रहा है और कंपनी इसे एंट्री-लेवल सेगमेंट में लेकर आ रही है। नए फोन की कीमत 6000 रुपये से कम होने वाली है।

शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन का लॉन्च टीज किया जा रहा है और इसके लिए बनाए गए डेडिकेटेड पेज पर कई डीटेल्स शेयर किए गए हैं। कंपनी नए डिवाइस को ‘अब जिंदगी होगी मैक्स’ टैगलाइन के साथ टीज कर रही है। नए डिवाइस में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकेगा। साथ ही इसमें 2 जीबी रैम दिया जाएगा।

पढ़ें: ऑनलाइन मीटिंग ऐप यूज किए तो देने पड़ेंगे पैसे

5000mAh की बड़ी बैटरी
Gionee Max में कंपनी 6.1 इंच का एचडी+ मैक्स डिस्प्ले देने वाली है। इस फुलव्यू ड्यूड्रॉप डिस्प्ले में 2.5D कर्व्ड ग्लास डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके अलावा 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी इसका हिस्सा होगी। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 28 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इसकी मदद से 24 घंटे म्यूजिक प्लेबैक, 9 घंटे मूवी, 42 घंटे कॉलिंग और 12 घंटे गेमिंग का मजा लिया जा सकता है।

पढ़ें: MIUI 12 कैमरा ऐप में आए ढेरों कमाल फीचर्स

मिलेगा ड्यूल कैमरा सेटअप
डिवाइस के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, हालांकि बाकी कैमरा स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं। कैमरा मॉड्यूल के नीचे LED फ्लैश मॉड्यूल दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। बजट डिवाइस होने के चलते LCD स्क्रीन के चारों ओर मोटे बैजल्स देखने को मिल सकते हैं। फोन का ब्लू कलर ऑप्शन सामने आ चुका है। लॉन्च में इसकी कीमत से पर्दा उठेगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments