Home Sport क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में...

क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में हुए थे शामिल

नई दिल्ली
वर्ल्ड रेकॉर्ड धारक फर्राटा धावक और 8 बार के ओलिंपिक गोल्ड उसेन बोल्ट कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह जमैका में अपने घर में सेस्फ आइसोलेशन में हैं। पिछले सप्ताह उनका जन्मदिन था और इसकी पार्टी में कोविड के सुरक्षा नियमों की अनदेखी की गई थी।

बोल्ट की इस पार्टी में न तो लोगों ने मास्क पहन रखा था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन हो रहा था। सोमवार देर रात जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बोल्ट के पॉजीटिव होने की खबर दी थी। बोल्ट की इस पार्टी में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल भी मौजूद थे।

अगर गेल संक्रमित हो जाते तो उनके आईपीएल के लिए यूएई जाने की संभावनाओं को आघात पहुंचता। हालांकि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज कोरोना वायरस की जांच में दो बार नेगेटिव आया है।

गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘कुछ दिन पहले पहला कोविड-19 टेस्ट… सफर से पहले मुझे दूसरा नेगेटिव टेस्ट चाहिए था।’ गेल ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘अगला टेस्ट भी नेगेटिव आया है। इसके लिए नाक के काफी से सैंपल लिया गया’

जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार देर रात इस बात की पुष्टि की कि 100m और 200m दौड़ में वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाने वाले बोल्ट कोरोना वायरस (Usain Bolt Coronavirus) से संक्रमित हो चुके हैं।

इससे पहले सोमवार दोपहर इस धावक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने कोरोना टेस्ट की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि सुरक्षा के लिहाज से मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और आराम से हूं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सुरक्षित रहो मेरे लोगो।’

100m और 200m दौड़ में लगातार 3 ओलिंपिक (2008, 2012 और 2016) में गोल्ड जीतने वाले इस ऐथलीट ने कहा कि उनमें कोविड- 19 के लक्षण नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उनके जन्मदिन के पार्टी के बाद ही शनिवार को उनका कोविड-19 का टेस्ट हुआ था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments