Home Gadgets Xiaomi Mi TV Horizon Edition भारत में 7 सितंबर को होगा लॉन्च

Xiaomi Mi TV Horizon Edition भारत में 7 सितंबर को होगा लॉन्च

नई दिल्ली
Xiaomi ने अपना Mi TV Horizon Edition भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। शाओमी का यह स्मार्ट टीवी देश में 7 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। अभी कंपनी के इस आने वाले टेलिविजन के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह कंपनी का सबसे प्रीमियम टीवी हो सकता है। शाओमी ने एक टीजर जारी कर आने वाले टीवी के कुछ फीचर्स का खुलासा भी किया है।

Xiaomi Mi TV Horizon Edition में कंपनी का पैचवॉल लॉन्चर होगा। इसके अलावा यह ऐंड्रॉयड टीवी वर्जन पर ही चलेगा। माना जा रहा है कि शाओमी के नए टीवी को भारत में फेस्टिव सीजन को देखते हुए लॉन्च करने की घोषणा की गई है।

LG Q92 में है 6GB रैम और 4 रियर कैमरे, जानें दाम व खूबियां

मी टीवी हॉरिज़न एडिशन का खुलासा शाओमी इंडिया ने एक टीजर पेज के जरिए किया। इसमें लॉन्च डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई। इसमें कंपनी ने ‘quintessential display tech’ का जिक्र किया। इससे पता चलता है कि टीवी में प्रीमियम स्क्रीन का मजा मिलेगा। उम्मीद है कि टीवी एलईडी स्क्रीन के साथ आएगा, लेकिन QLED और OLED स्क्रीन की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता। इसके अलावा, टीवी में पैचवॉल लॉन्चर भी होगा। इसमें 5000 से ज्यादा ऐप्स का ऐक्सिस मिलने की खबरें हैं। टीवी ऐंड्रॉयड टीवी पर चलेगा जिसके साथ गूगल प्ले स्टोर का ऐक्सिस मिलेगा।

Moto G9 भारत में लॉन्च, इसमें है 5000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल कैमरा

आखिरकार इस बार कंपनी ने ‘quick wake’ फीचर टीज किया है। इससे पता चलता है कि शाओमी स्टैंडबाय मोड से टीवी को फटाफट टर्न ऑन करने के लिए एक फीचर दे रही है। बता दें कि इससे पहले कई यूजर्स ने शाओमी के टीवी को हर बार स्विच ऑन होने पर करीब 45 सेकंड तक फुली रीबूट होने के लिए नाखुशी जाहिर की है।

सैमसंग यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब वापस मिलेगा खोया हुआ ऑफलाइन मोबाइल

Mi TV Horizon Edition में पतले बेजल होने की उम्मीद हैं। इसका डिजाइन काफी स्लिम होगा। शाओमी 2018 से भारत में टीवी लॉन्च कर रही है। मी टीवी रेंज की शुरुआत 12,499 रुपये से होती है। कंपनी ने हाल ही में देश में मी टीवी 4X सीरीज लॉन्च की है। यह टीवी 43 इंच से 65 इंच स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हार के बाद फ्लेमिंग ने माना, टीम का ताकत खत्म हो चुकी है

शारजाहचेन्नै सुपर किंग्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। पहली बार वह आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने से चूकने...

चेन्नै सुपर किंग्स को बड़ा झटका, बाकी मैचों से बाहर हुए स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

नई दिल्लीपॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर बैठी हुई चेन्नै सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी चार मैच और खेलने हैं...

Covid-19 Alert: कोरोना से ठीक होने के बाद भी बना रहता है संक्रमण का खतरा : आईसीएमआर

आईसीएमआर के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि ठीक होने के बाद भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।...

Covid-19: इस खास वजह से ब्रिटेन में जानबूझकर लोगों को संक्रमित करने की हो रही है तैयारी, आप भी जान लें

जहां इन दिनों दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन बनाने का प्रयास कर रहे हैं और संक्रमण से बचने के...

Recent Comments