Home Gadgets Realme X7 सीरीज़ के अनोखे डिज़ाइन से लॉन्च से पहले उठा पर्दा

Realme X7 सीरीज़ के अनोखे डिज़ाइन से लॉन्च से पहले उठा पर्दा

Realme ने अपनी आगामी Realme X7 सीरीज़ लाइनअप की पहली वास्तविक तस्वीरें साझा कर दी हैं, जो कि 1 सितंबर को लॉन्च होने वाली है। इन फोन में तीन रंग वाला ग्रेडिएंट होगा और रियलमी लोगो को साइड में जगह दी गई है। इस कलर को “C Colour” या फिर “Special Gradient” के तौर पर जाना जाता है। कंपनी के सीएमओ Xu Qi Chase ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर तस्वीरें साझा की है, वहीं डिज़ाइन डायरेक्टर Xianghai Sire ने इस डिज़ाइन के पीछे के आइडिया की भी जानकारी दी है।  

Realme डिज़ाइन डायरेक्टर Xianghai Sire ने खुलासा करते हुए बताया कि इस कलर को बनाने में 8 महीने तक का समय लगा था, वहीं कलर को प्रूफ करने में 400 घंटे लगे थे। उन्होंने बताया कि यह डिज़ाइन गेम्बल है, उन्हें उम्मीद है कि यह डिज़ाइन युवाओं को काफी पसंद आएगा।  

इस अनोखे डिज़ाइन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, (अनुवादित) “यह ट्रेंड्स केवल स्टाइल नहीं है, बल्कि मल्टीकल्चरलिस्म को गले लगाने का एक तरीका है।” उन्होंने बताया कि कस्टमाइज़ AG इफेक्ट उन यूज़र्स के अनुरूप है, जो प्रमुख रूप से रियलमी यूज़र्स हैं।

रियलमी ने पिछले साल “Dare to Leap” मोटो को अपनाया था। Sire ने कहा कि वह इस मोटो को एक्शन में लाना चाहते हैं, क्योंकि “हर युवा छलांग लगाने की हिम्मत कर रहा है, खुद को चुनौती दे रहा है, वे जो लायक हैं उसे पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।”

रियलमी एक्स7 सीरीज़ 1 सितंबर को लॉन्च की जाएगी, जिसकी घोषणा कंपनी ने पिछले हफ्ते की थी। यह लॉन्च इवेंट चीन में दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे) शुरू होगा। इस सीरीज़ में  Realme X7 और Realme X7 Pro शामिल हैं, जिसमें आपको 5जी सपोर्ट मिलेगा। यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले से लैस हो सकता है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सीबीआई पर बंदिशें

जिस तरह से ने सीबीआई को राज्य में जांच पड़ताल करने के लिए मिली आम इजाजत को वापस लिया है, वह देश में...

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

Recent Comments