Home Gadgets Oppo F17 और Oppo F17 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक

Oppo F17 और Oppo F17 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक

Oppo F17 और Oppo F17 Pro के अहम स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। इनका खुलासा एक नामी टिप्सटर ने किया है। बताया गया है कि ओप्पो एफ17 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ आएगा, जबकि ओप्पो एफ17 प्रो में मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा।  Oppo ने पहले ही पुष्टि की है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे। इसके संबंध में टीज़र्स भी रोलआउट किए जा चुके हैं। 7.48 मिलीमीटर मोटाई वाले ये स्लीक हैंडसेट संभवतः सितंबर महीने में लॉन्च किए जाएंगे।

टिप्सटर इशान अग्रवाल ने Oppo F17 और Oppo F17 Pro हैंडसेट के बारे में जानकारी ट्विटर पर लीक की है। दावा है कि इन स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। फोन के प्रमोशनल वीडियो साझा करने के साथ Oppo ने ओप्पो एफ17 सीरीज़ को साल 2020 के सबसे स्लीक फोन होने का दावा किया है।
 

Oppo F17 Specifications (expected)

ओप्पो एफ17 को कथित तौर पर डायनमिक ऑरेंज, नेवी ब्लू और क्लासिक सिल्वर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा।

जानकारी मिली है कि ओप्पो एफ17 में 6.44 इंच का एस-एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा, वाटरड्रॉप नॉच के साथ। इसका वज़न 163 ग्राम है और डाइमेंशन 159.8×72.8×7.45 मिलीमीटर। बैटरी 4,000 एमएएच की होगी और यह 30 वॉट फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करेगी।

फोटो और वीडियो के लिए Oppo F17 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।
 

Oppo F17 Pro Specifications (expected)

लीक से खुलासा होता है कि ओप्पो एफ17 प्रो हैंडसेट मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू और मेटालिक व्हाइट रंग में आएगा। यह 8 जीबी रैम और 12 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। ओप्पो एफ17 प्रो में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। लेकिन यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स होंगे। फोन में एक 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा और साथ में एक डेप्थ सेंसर भी।

बताया गया है कि Oppo F17 Pro में मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर होगा। यह 6.43 इंच के एस-एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। यह फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। इसमें कैपसूल के आकार वाला होल-ंपंच डिस्प्ले होगा। वज़न 164 ग्राम और डाइमेंशन 160.14x 73.7×7.48 मिलीमीटर होने का दावा है। बैटरी 4,000 एमएएच की होगी जो 30 वॉट VOOC Flash Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।

Oppo ने अभी तक इन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPL: दिल्ली को पंजाब ने हराया, फिर भी मैन ऑफ द मैच बने शतक लगाने वाले ओपनर शिखर धवन

दुबईदिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने IPL-13 के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शतक जड़ा लेकिन उनकी टीम को जीत नहीं...

KXIP vs DC Highlights: शिखर धवन का शतक बेकार, दिल्ली को मिली पंजाब से हार

दुबईअपने पहले खिताब की तलाश में जुटी किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल-13 के मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा...

KXIP vs DC: पंजाब ने सुपर ओवर की हार का लिया बदला, धवन के शतक पर यूं भारी पड़ी पूरन-मैक्सवेल की साझेदारी

धांसू फॉर्म में चल रहे गब्बर यानी शिखर धवन ने बेजोड़ बेटिंग की और अपने नाबाद 106 रनों की बदौलत दिल्ली को 5 विकेट...

KXIP vs DC: शिखर धवन ने जड़ा लगातार दूसरा शतक, IPL में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

दुबईदिल्ली कैपिटल्स के धुरंधर ओपनर शिखर धवन ने दमदार फॉर्म जारी रखते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मंगलवार को IPL-13 के मुकाबले में...

Recent Comments