Home Gadgets OnePlus लॉन्च कर सकती है अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 18,000 रुपये...

OnePlus लॉन्च कर सकती है अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 18,000 रुपये से कम होने का दावा

OnePlus Nord लंबे समय बाद कंपनी का पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन था, जिसे इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया। हालांकि, यह कंपनी का 5जी मिड-रेंज स्मार्टफोन था, लेकिन लेटेस्ट लीक की मानें तो अब कंपनी अपना अगला किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो 4जी डिवाइस होगा। एक टिप्सटर ने दावा किया है कि कंपनी अगले महीने यानी सितंबर में इस डिवाइस को लॉन्च कर सकती है, जो स्नैपड्रैगन 662/665 प्रोसेसर से लैस होगा। यही नहीं, टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी कि OnePlus से पहले OPPO स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होगी।
 

Chun (@Boby25846908) नामक टिप्सटर ने ट्विटर पर यह लीक साझा की, जिसकी जानकारी सबसे पहले Gizmochina द्वारा दी गई है। टिप्सटर ने ट्वीट करते हुए बताया कि OPPO सितंबर की शुरुआत में ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो स्नैपड्रैगन 663 प्रोसेसर से लैस होगा। इस फोन की कीमत भारत में 20,000 रुपये से कम होगी। आगे जानकारी देते हुए टिप्सटर ने यह भी बताया OnePlus सितंबर के अंत तक एक नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जो स्नैपड्रैगन 662/665 प्रोसेसर से लैस होगा। इसकी कीमत भारत मे 16,000 से 18,000 रुपये के बीच होगी।

अगर यह लीक सही साबित होती है और वनप्लस इस प्राइज़ रेंज में स्मार्टफोन लॉन्च करती है, तो यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा जो ज़्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

गौरतलब है कि वनप्लस नॉर्ड के OxygenOS 10.5 के लेटेस्ट वर्ज़न में XDA Developers ने कुछ कोड्स प्राप्त किए थे, जो आगामी फोन होने की ओर इशारा दे रहे थे। इस फोन का कोडनेम “Billie” था। वहीं, गीकबेंच लिस्टिंग में भी ‘Billie’ कोडनेम सामने आ चुका है, जिसमें सामने आया था कि यह अज्ञात वनप्लस फोन स्नैपड्रैगन 690 5जी प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा Max J (@MaxJmb) ने Concept Creator के साथ साझेदारी में OnePlus के दो आगामी बजट स्मार्टफोन की कल्पना की है। इन दो ही फोन को ‘Billie 1′ और ‘Billie 2′ कोडनेम दिया गया था।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

इस्राइल-फलस्तीन विवाद: रुके हिंसा का यह दौर

इस्राइल और फलस्तीन के बीच पिछले एक हफ्ते से जारी भीषण गोलाबारी से चिंतित वैश्विक समुदाय ने ठीक ही अपील की है कि सबसे...

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

Recent Comments