Home Gadgets Moto G9 आज दोपहर 12 बजे हो सकता है लॉन्च, Flipkart के...

Moto G9 आज दोपहर 12 बजे हो सकता है लॉन्च, Flipkart के URL लिंक से हुआ खुलासा

Moto G9 स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Flipkart और Motorola दोनों ही ई-रीटेलर कंपनियों मे टीज़ करते हुए जानकारी दी थी कि 24 अगस्त को कंपनी कुछ बड़ा लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर यह खुलासा नहीं किया गया है कि आखिर कंपनी किस स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है, लेकिन लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने खुद ही इस बात की जानकारी दे दी है कि आज लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन कोई और नही बल्कि Moto G9 होने वाला है। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि कंपनी केवल मोटो जी9 को ही लॉन्च करने जा रही है या फिर मोटो जी9 सीरीज़ के अन्य फोन जैसे Moto G9 Plus और Moto G9 Play को भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

Motorola India ट्विटर के जरिए फैन्स को नए लॉन्च की जानकारी दे रही है। कंपनी ने ट्विटर पर Flipkart के टीज़र पेज का लिंक साझा किया है। हालांकि, फ्लिपकार्ट के इस लिंक के URL में साफतौर पर आप Moto G9 नाम का उल्लेख देख सकते है। इस प्रकार से खुलासा होता है कि कंपनी आज दोपहर 12 बजे क्या लॉन्च करने जा रही है।
 

moto

 

Moto G9 launch

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते से मोटोरोला नए लॉन्च की जानकारी टीज़र के जरिए सार्वजनिक कर रही है, जिसके मुताबित कंपनी आज 24 अगस्त दोपहर 12 बजे नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी नए स्मार्टफोन लॉन्च के लिए किसी तरह के वर्चुअल लॉन्च इवेंट का आयोजन नहीं कर रही है, इस फोन को केवल सोशल मीडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा।
 

Moto G9 features, specifications (expected)

मोटो जी9 के फीचर व स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आ पाई है। हालांकि, अगर हम मोटोरोला के पिछली जी सीरीज़ का रिकॉर्ड देखे, तो संभावना जताई जा सकती है कि आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।

फ्लिपकार्ट के टीज़र पेज के मुताबिक मोटो जी9 स्मार्टफोन शानदार परफॉर्मेंस और कैमरा से लैस होगा, इसके साथ ही फोन में दमदार बैटरी भी दी जा सकती है। दमदार बैटरी को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन की बैटरी कम से कम 5,000 एमएएच की होगी।

इसके अलावा टीज़र पेज में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का उल्लेख किया गया है, हालांकि असल मॉडल क्या होगा यह साफ नहीं है। फ्लिपकार्ट पर यह भी जानकारी दी गई है कि यह फोन लो लाइट में भी अच्छी तस्वीरे ले सकता है।

फ्लिपकार्ट पेज के जरिए फोन के बारे में थोड़ी बहुत और जानकारी का खुलासा होता है। टीज़र पेज पर हम फोन की आउटलाइन देख सकते है, इसके अलावा फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच। हालांकि, फोन का निचला हिस्सा थोड़ा मोटा है, बाकि किनारों पर पतले बेजल्स दिए गए हैं।

गौरतलब है कि मोटो जी9 व अन्य मोटो जी9 सीरीज़ के फोन आज 24 अगस्त को लॉन्च होंगे, जो कि Moto G8 सीरीज़ का ही अपग्रेड वर्ज़न होंगे। इस सीरीज़ में Moto G8 Plus और Moto G8 Power Lite जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments