Home News Exclusive: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद करीना कपूर खान और सैफ अली खान...

Exclusive: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने घर पर की ऐड फिल्म की शूटिंग

बॉलिवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों खूब खबरों में हैं। वजह जगजाहिर है कि करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। आमतौर पर बॉलिवुड की हसीनाएं जब मदरवुड और प्रेग्नेंसी के खूबसूरत दौर से गुजरती हैं, तब वह फिल्मों से दूरी बना लेती हैं, लेकिन करीना कपूर खान इस मामले में जरा हट कर सोचती हैं। बॉलिवुड में प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने और उस काम को इंजॉय करने के मामले में करीना मिसाल हैं।

तैमूर के डिलवरी से पहले करीना ने लक्मे फैशन वीक में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था
बता दें, बेटे तैमूर के डिलवरी से पहले करीना ने खूब काम किया था, कई ऐड फिल्मों सहित उन्होंने लक्मे फैशन वीक में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था। इस बार भी करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर काम करने की तैयारी कर चुकी हैं। इस बार उन्होंने कई ब्रैंड्स के साथ नया करार किया है, जिनमें से कई एंडोर्समेन्ट में वह हज्बंड सैफ अली खान के साथ भी नजर आएंगी।

ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए सैफीना की जोड़ी मोटी फीस चार्ज कर रही है
नवभारतटाइम्स डॉट कॉम को सूत्रों से मिली Exclusive जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार 22 अगस्त को करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने कोरोना महामारी के बाद खुले लॉकडाउन में पहला विज्ञापन साथ में शूट किया। खबरों की मानें तो इस बार करीना प्रेग्नेंसी के दौरान कई ब्रैंड से जुड़कर उनके ऐड फिल्मों की शूटिंग घर पर ही करेंगी। कुछ खास ब्रैंड के साथ करीना के साथ सैफ भी नजर आएंगे। खबर है कि किसी भी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए सैफीना की जोड़ी मोटी फीस चार्ज कर रही है।

22 अगस्त को सैफ – करीना ने अपने घर पर एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड के साथ करार का पहला ऐड शूट किया
22 अगस्त को सैफ – करीना ने अपने घर पर ही एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रैंड के साथ करार का पहला ऐड शूट किया। शूटिंग के दौरान करीना और सैफ ने बेहद सावधानी बरती। आमतौर पर किसी भी इस तरह के ऐड शूट के दौरान 80 से 100 लोगों के सहयोग और उपस्थिति में ऐड की शूटिंग होती है, लेकिन सैफीना के घर पर यह ऐड सिर्फ 3 से 4 लोगों ने किया।

सैफीना के घर पर इस ऐड के शूटिंग की तैयारी हफ्ते पहले से की गई
सैफीना के घर पर इस ऐड के शूटिंग की तैयारी हफ्ते पहले से की गई। इस ऐड फिल्म की शूटिंग के दौरान परदे के पीछे जो भी लोग काम करने वाले थे, वह मात्र 3 से 4 लोग थे, लेकिन करीना की प्रेग्नेंसी के कारण बहुत ही ज्यादा सावधानी बरती गई। शूटिंग के लिए करीब 15 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। शूटिंग से पहले क्रू मेंबर सहित सभी शूटिंग के सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान को कई बार सैनटाइज किया गया।

करीना और सैफ ने प्रॉडक्शन के कपड़े और ज्यूलरी नहीं पहने
जिस लिविंग रूम में यह ऐड शूट किया गया, सबसे पहले उस लिविंग रूम को ऐड शूट करने वाली टीम ने अच्छी तरह जांचा-परखा और एक दिन पहले सिर्फ लाइटिंग करने वाले 2 लोग गए। लाइटिंग के बाद सैफीना के घर के उस एरिया को एक बार फिर से सैनटाइज किया गया और शूटिंग अगले दिन रखी गई। शूटिंग के दौरान टीम के हर व्यक्ति को पीपीई किट और ग्लब्स पहनाए गए। इस शूटिंग के दौरान करीना और सैफ ने जो कपड़े और ज्यूलरी पहनी, वह सब उनके अपने थे। प्रॉडक्शन की ओर से ऐक्टर्स की बॉडी में टच होने वाला कोई भी सामान नहीं आया था।

करीना ने कोरोना की दहशत से विज्ञापन फिल्म की शूटिंग करने से इनकार कर दिया था
आपको बता दें, जब भारत में कोरोना महामारी की शुरुआत हुई थी, तब बॉलिवुड सितारों ने सबसे पहले अपनी सभी तरह की शूटिंग कैंसल कर दी थी। उस समय आईपीएल के दौरान चलने वाले एक ऐड फिल्म की शूटिंग करीना कपूर खान भी करने वाली थीं, लेकिन करीना ने कोरोना वायरस की दहशत से विज्ञापन फिल्म की शूटिंग करने से साफ इनकार कर दिया था। इस वजह से ऐड फिल्म के लिए तैयार सेट को डिस्मेंटल किया गया था। अब जब लॉकडाउन खुले हैं तो कई ऐक्टर्स के साथ करीना और सैफ ने भी काम शुरू कर दिया है।

खुशखबरी! दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोनाः पढ़ाई में पिछड़ते बच्चे

ऐनुअल स्टेट ऑफ एजुकेशन रिपोर्ट यानी असर का ताजा सर्वे मौजूदा स्कूली शिक्षा की बेहद चिंताजनक तस्वीर पेश करता है। यह सर्वे पिछले महीने...

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

Recent Comments