Home Gadgets अब आ रही Oppo Reno 5 सीरीज, लॉन्च होंगे तीन धांसू स्मार्टफोन

अब आ रही Oppo Reno 5 सीरीज, लॉन्च होंगे तीन धांसू स्मार्टफोन

नई दिल्ली।
स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने कुछ दिन पहले अपना Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने नई Reno 5 सीरीज पर भी काम करना शुरू कर दिया है। चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक टिप्स्टर ने इसका खुलासा किया है। पोस्ट में कहा गया है कि इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन Oppo Reno 5, Oppo Reno 5 Pro, और Oppo Reno 5 Pro+ लाए जाएंगे। रिपोर्ट की मानें, तो इन स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 775G या क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। खास बात है कि ये दोनों ही प्रोसेसर अभी तक लॉन्च नहीं हुए हैं।

लॉन्चिंग से ठीक पहले आता है प्रोसेसर
आमतौर पर देखने को मिलता है दिग्गज कंपनी क्वालकॉम (Qualcomm) अपने प्रोसेसर की घोषणा उससे कुछ दिन पहले ही करती है जब इससे चलने वाला पहला स्मार्टफोन आने वाला हो। कुछ ऐसा ही हमनें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के समय पर देखा था। इस प्रोसेसर को आसुस ROG Phone 3 और लेनेवो Legion स्मार्टफोन्स आने से कुछ दिन पहले पेश किया गया था।

OnePlus Nord Lite होगा और भी सस्ता फोन, जानें कीमत और फीचर्स

क्या है ओप्पो रेनॉ 4 प्रो की खासियत
कंपनी ने इस फोन को भारत में जुलाई के आखिरी में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G के साथ आता है। इसकी कीमत 34,990 रुपये है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुलHD+ सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और रेजॉलूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

iPhone 12 की कीमत कम रखेगा ऐपल, इस्तेमाल कर रहा है सस्ती बैटरी

फटॉग्रफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments