Home Gadgets Redmi 9, Oppo A53 2020, Gionee Max: भारत में अगले हफ्ते ये...

Redmi 9, Oppo A53 2020, Gionee Max: भारत में अगले हफ्ते ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

Motorola, Oppo और Xiaomi आने वाले हफ्ते में भारत में नए फोन लॉन्च कर रहे हैं। नए स्मार्टफोन के बजट और मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में आने की संभावना है। हालांकि मोटोरोला ने देश में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना के बारे में आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है, लेकिन ओप्पो और शाओमी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वे क्रमशः Oppo A53 2020 और Redmi 9 लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। Gionee, जो कभी बाजार में एक जाना माना ब्रांड था, अगले हफ्ते Gionee Max लेकर आ रहा है और कंपनी इसे जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ आने के लिए टीज़ कर रही है।

यहां हम आपको इन आने वाले स्मार्टफोन की जानकारी दे रहे हैं, जिससे आप यह तय कर सके कि आपको इनके लिए इंतज़ार करने चाहिए या नहीं।
 

Redmi 9

Redmi 9 भारत में Xiaomi की ओर से लेटेस्ट बजट पेशकश होगी और उम्मीद की जा रही है कि यह ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर ज़रूर खींचेगा। यह स्मार्टफोन 27 अगस्त को डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉट वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो रहा है। रेडमी 9 Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर चलेगा। यह रेडमी 9 ग्लोबल वेरिएंट से अलग हो सकता है, जिसे जून में स्पेन में लॉन्च किया गया था और यह संभवतः उसी महीने मलेशिया में लॉन्च हुए Redmi 9C से भी थोड़ा अलग होगा।

Amazon ने हाल ही में भारत में Redmi 9 की उपलब्धता को टीज़ किया था। स्मार्टफोन के तीन अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ आने की अफवाह है। रेडमी 9 के स्पेसिफिकेशन में 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी, 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है।
 

Oppo A53 2020

ओप्पो भारत में Oppo A53 2020 को 15,000 रुपये से कम कीमत के साथ 25 अगस्त को एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करेगी। ओप्पो ए53 2020 के शुरुआती टीज़र में इसके होल-पंच डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक के साथ आने की जानकारी मिली है। इसके अलावा टीज़र में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फोन को फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट किया गया है। फोन शुक्रवार को इंडोनेशिया में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ लॉन्च हुआ है। वहां इसे इलेक्ट्रिक ब्लैक और फैंसी ब्लू रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है।

Oppo A53 2020 में 6.5-इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट पर काम करता है। इसमें पीछे की तरफ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर और 18 वॉच फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh बैटरी शामिल है।
 

Gionee Max

जियोनी 25 अगस्त को Gionee Max को लॉन्च करके भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर एंट्री मारेगी। नए स्मार्टफोन को Flipkart ने 6,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च होने के लिए टीज़ किया है। इसके टीज़र से यह भी पता चलता है कि जियोनी मैक्स एक वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ आएगा और इसमें स्क्रीन के चारों तरफ मोटी बेज़ल्स होंगी।

Gionee फोन में 6.1-इंच का एचडी+ डिस्प्ले और 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन शामिल होगी। फोन में 5,000mAh की बैटरी भी शामिल होगी, जो कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर 28 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है।
 

Motorola’s new smartphone

अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले फोन की सूची में आखिरी फोन मोटोरोला का है, जो हाल ही में फ्लिपकार्ट पर टीज़ किया गया था। यह रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। Flipakrt नए मोटोरोला फोन को “Big” सर्प्राइस कह रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं। फिर भी, इसके Moto E7 Plus होने का अनुमान लगाया गया है, जो हाल के कुछ लीक में भी देखा गया था। इसमें स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट होने की अफवाह है। स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप भी शामिल हो सकता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

Recent Comments