Home News Naagin 5: सुरभ‍ि चंदना की एंट्री के बाद 'नागिन' में अब हर...

Naagin 5: सुरभ‍ि चंदना की एंट्री के बाद ‘नागिन’ में अब हर हफ्ते मिलेगा ‘सरप्राइज’

‘नागिन 5’ को हिना खान ने जबरदस्‍त शुरुआत दी। शो की टीआरपी बढ़ी। इसके बाद सुरभ‍ि चंदना की एंट्री की खबरों ने शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्‍पी बढ़ा दी है। एकता कपूर ने शुक्रवार को फैन्‍स के साथ सुरभ‍ि चंदना का ‘नागिन’ अवतार शेयर किया। अब खबर यह है कि हर हफ्ते शो में दर्शकों को एक सरप्राइज मिलने वाला है।

एकता कपूर ने पहले ही क‍िया था इशारा

एकता कपूर ने जब ‘नागिन 4’ को बंद करने की घोषणा की थी, जब उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा था कि वह ‘नागिन 5’ की कहानी पर खास फोकस कर रही हैं। मेकर्स ने तय किया है कि वह हर हफ्ते कहानी में नया ट्विस्‍ट लाएंगे। ताकि दर्शकों का रोमांच बना रहे।

सुरभ‍ि के साथ-साथ ये दो बड़े बदलाव

‘नागिन 5’ में हिना खान के बाद मोहित मल्‍होत्रा और धीरज धूपर भी शो से बाहर हो गए हैं। ऐसे में सुरभ‍ि चंदना के साथ अब मोहित सहगल, शरद मल्‍होत्रा और अर्जुन फाकिह ने शो की कमान संभाली है।

‘नागिन 5’ की कहानी में हैं कई ट्विस्‍ट

-5-

शरद मल्‍होत्रा ने हाल ही एक इंटरव्‍यू में कहा कि कि ‘नागिन 5’ की कहानी में कई ट्विस्‍ट हैं। बकौल शरद, शो में दर्शकों को हर हफ्ते चौंकने का मौका मिलेगा। हर हफ्ते कहानी में नया ट्विस्‍ट आएगा। यह बहुत रोमांचक होने वाला है।

लॉकडाउन के बाद ‘नागिन 4’ के सिर्फ 4 एपिसोड

-4-4-

बता दें कि ‘नागिन 4’ से एकता कपूर बहुत खुश नहीं थीं। यही कारण है कि इसे लॉकडाउन के बाद महज 4 एपिसोड की शूटिंग के बाद बंद कर दिया गया। ‘नागिन 5’ को लेकर मेकर्स ने पहले एपिसोड से ही रोमांच बनाए रखा है। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि सुरभ‍ि चंदना ‘नागिन’ बनकर क्‍या कमाल दिखाती हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments