Home Gadgets LG Q92 5G स्मार्टफोन की लाइव फोटो लीक, जल्द हो सकता है...

LG Q92 5G स्मार्टफोन की लाइव फोटो लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली
पिछले महीने से इंटरनेट पर LG Q92 5G स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा चल रही है। सबसे पहले इस फोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया था। इसके कुछ दिन बाद फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी नजर आया था। वहीं, पिछले हफ्ते आई एक लीक में फोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया। इसी बीच अब एक साउथ कोरिया के एक पब्लिकेशन ने इस फोन के कुछ लाइव फोटोज को शेयर कर दिया है।

शेयर किए गए फोटोज में LG Q92 5G के सेरेमिक वाइट वर्जन में देखा जा सकता है। फोन का डिस्प्ले पंच होल डिजाइन वाला है। वहीं, बात अगर इसके कर्व्ड बैक पैनल की करें तो यहां एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे लगे हैं। फोन में नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, यूएसबी-C पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

Lg-2

(फोटो: गिजमोचाइना)

LG Q92 5G में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स
फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। अफवाहों की मानें तो यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर चलने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

धांसू कैमरे के साथ कई दमदार फीचर, 25 हजार रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट स्मार्टफोन

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

Huawei Enjoy 20 Plus 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

सेरेमिक वाइट के अलावा यह फोन मिरर टाइटेनियम और मिरर रेड ऑप्शन में आ सकता है। बैटरी की बात करें तो कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

Recent Comments