Home Gadgets Google Pixel 5 के रेंडर्स लीक, मिली डिज़ाइन की झलक

Google Pixel 5 के रेंडर्स लीक, मिली डिज़ाइन की झलक

Google Pixel 5 को Pixel 4a 5G मॉडल के साथ अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। पिक्सल 4ए लॉन्च ब्लॉग पोस्ट में तकनीकी दिग्गज ने फोन के किनारे की थोड़ी सी झलक साझा की थी। इसमें फोन के किनारों और बटन प्लेसमेंट को दिखाया गया था। हालांकि अभी तक पिक्सल 5 को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। अब, एक ताजा लीक पिकस्ल 5 के पूरे डिज़ाइन के बारे में बताता है। ये दरअसल Pixel 5 के रेंडरर्स हैं, जिनमें फोन के फ्रंट में होल-पंच कटआउट और पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

Pricebaba ने OnLeaks के साथ मिलकर आगामी Pixel 5 के कथित हाई-क्वालिटी रेंडर्स साझा किए हैं। रेंडरर्स का सुझाव है कि फोन में होल-पंच डिस्प्ले होगा, जिसमें स्क्रीन के ऊपर बायें कोने पर कटआउट होगा। यह Pixel 4a के समान लगता है। हालांकि पीछे की तरफ पिक्सल 5 में चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलता है, जिसके अंदर दो कैमरों का सेटअप दिया जाएगा। यह मॉड्यूल बैक पैनल के ऊपरी बायें कोने में सेट होगा। हालांकि कैमरा के स्पेसिफिकेशन अभी भीस अज्ञात है।

दिलचस्प है कि पिक्सल 5 के ये रेंडरर्स फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाते हैं। Pixel 5 पर एक यूनिक ग्लिटर वाला बैक पैनल फिनिश भी है। इसमें वॉल्यूम और पावर बटन दायीं ओर सेट दिखते हैं। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल को नीचे रखा गया है, जबकि सिम ट्रे स्लॉट डिवाइस के बायें किनारे पर सेट है।
 

google

Pricebaba की रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 5 में 5.7 से 5.8 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और इसका डाइमेंशन 144.7×70.4×8.1 मिलीमीटर (बंप के साथ 8.5 एमएम) हो सकता है। टिप्सटर Roland Quandt ने अलग से दावा किया है कि पिक्सल 5 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। क्वांट का कहना है कि इस बार 64 जीबी बेस स्टोरेज मॉडल नहीं होगा। क्वांट ने लिखा है (अनुवादित) “यदि 64 जीबी मॉडल है, तो मैंने उन्हें नहीं देखा है।”

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Pixel 5 के साथ Pixel 4a 5G के साथ 30 सितंबर को लॉन्च हो सकता है। पिक्सल 5 को स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ आने की बात कही गई है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे नोवाक जोकोविच, बताई अजीब वजह

बेलग्रेडविश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वह इस सीजन में पेरिस मास्टर्स में अपने खिताब का बचाव...

कुट्टू का आटा क्या होता है और किससे बनता है? जानें व्रत में इसे क्यों खाते हैं 

व्रत में सबसे ज्यादा कुट्टू का आटा खाया जाता है। इसके आटे से व्रत में खाने वाली पूड़ियां, पराठे, पकौड़े, चीला बनाया जाता है...

KKR vs RCB: केकेआर को झटका, रसल नहीं खेल रहे, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

अबु धाबीकोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 39वें मैच...

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिली बड़ी छूट, क्वारंटीन के दौरान कर सकती है प्रैक्टिस

सिडनीभारतीय टीम के अगले महीने शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी और कैनबरा सीमित ओवरों की सीरीज की मेजबानी की दौड़ में आगे...

Recent Comments