Home News 'द कपिल शर्मा शो' में मीका सिंह का खुलासा- सोशल मीडिया पर...

‘द कपिल शर्मा शो’ में मीका सिंह का खुलासा- सोशल मीडिया पर मैंने एक फेक प्रोफाइल बनाया है

द कपिल शर्मा शो‘ में सिर्फ हंसी के ठहाके नहीं लगते, बातों-बातों में कई बार सिलेब्रिटीज राज़ की बात भी बता जाते हैं। कुछ ऐसा ही होगा शनिवार के एपिसोड में। शो में आए मीका सिंह बातों-बातों में बता गए कि सोशल मीडिया पर उनका एक सीक्रेट प्रोफाइल भी है, जिससे वह दूसरे स्‍टार्स की तांका-झांकी करते हैं और ट्रोलर्स को जवाब भी देते हैं।

मीका संग शो में आईं शेफाली और चाहत
मीका सिंह मुंबई में कपिल के पड़ोसी भी हैं। दोनों एक ही बिल्‍डिंग में ऊपर-नीचे रहते हैं। शनिवार के एपिसोड में मीका सिंह के साथ ही चाहत खन्‍ना और शेफाली जरीवाला भी पहुंचेंगे। यह तिकड़ी अपने म्‍यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए पहुंची थी।

लॉकडाउन में कंपोज किए तीन गाने
मीका सिंह से बात करते हुए कपिल ने लॉकडाउन का जिक्र छेड़ा। कपिल ने पूछा कि लॉकडाउन में वह कौन सा काम था, जिसे करने में वह बिजी थे और उनका टाइमपास हो गया। इस पर मीका ने बाताया कि उन्‍होंने लॉकडाउन में कई गाने लिखे और कंपोज किए हैं। इनमें से तीन गानों के म्‍यूजिक वीडियो तो तैयार भी हो गए हैं। हालांकि, अभी सिर्फ दो ही रिलीज हुए हैं।

फेक अकाउंट बनाकर ये सब करते हैं मीका
मीका ने शो के दौरान बताया कि सोशल मीडिया पर उनका एक सीक्रेट अकाउंट है। वह कहते हैं, ‘जब कोई कोई मुझे ट्रोल करता है तो मैं फेक अकाउंट से उसे जवाब देता हूं।’ मीका ने यह भी बताया कि एक बार तो एक यूजर ने उनके फेक अकाउंट पर उन्‍हें पकड़ लिया और कहा कि चुप हो जाओ, मैं जानता हूं कि आप मीका सिंह ही हो।

यूजर ने पकड़ लिया था फेक प्रोफाइल
मीका ने कहा कि जब उन्‍होंने उससे पूछा कि उसने यह बात कैसे पकड़ी, तो यूजर ने कहा कि एक कपिल ने ही बहुत पहले अपने शो में इस बारे में जिक्र किया था।


मीका के लड़की ढूंढ़ना मुश्‍कि‍ल: कपिल
कपिल ने शो के दौरान कहा कि मीका पाजी के लिए लड़की ढूंढ़ना सबसे मुश्‍क‍िल काम है। ऐसा इसलिए कि वह लड़कियों को रिजेक्‍ट करते रहते हैं। इस पर मीका भी हंसने लगे। हालांकि, मीका ने इस मौके पर कपिल की पत्‍नी गिन्‍नी की खूब तारीफ की। मीका ने कहा कि गिन्‍नी एक बेहतरीन इंसान हैं और उससे भी कहीं अच्‍छी पत्‍नी हैं।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

Recent Comments