Home News गणेश चतुर्थी के मौके पर अजय देवगन ने शेयर किया Video, इस...

गणेश चतुर्थी के मौके पर अजय देवगन ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दिखे एक्टर

गणेश चतुर्थी के मौके पर अजय देवगन ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दिखे एक्टर

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

देशभर के अधिकतर क्षेत्रों में आज गणेश चतुर्थी (Vinayaka Chaturthi 2020) का त्योहार मनाया जा रहा है. माना जाता है कि भगवान गणेश का जन्म इसी दिन हुआ था. बॉलीवुड गलियारे में भी गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है. सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना कर रहे हैं. इस मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) पूरी तरह से भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. अजय देवगन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. अभी तक वीडियो को 1 लाख 81 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

अजय देवगन (Ajay Devgn) के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि भगवान श्रीगणेश का जन्म भादो माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को मध्यकाल में हुआ था. हर साल इसी दिन गणेश चतुर्थी मनाई जाती है. इस साल यह त्योहार 22 अगस्त 2020 को मनाया जा रहा है. श्रद्धालु पूरे विधि-विधान के साथ गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) का घर में स्वागत करते हैं. घर में गणपति का स्वागत करते वक्त विशेष पूजा का आयोजन किया जाता है. इस पूजा की सामग्री में चावल काफी महत्वपूर्ण होता है. जिस वक्त गणेश जी को घर लाया जाता है, उस दौरान भगवान पर हल्दी या कुमकुम के साथ मिलाकर अक्षत डाला जाता है और उनका स्वागत किया जाता है.

सूरज पंचोली ने पोस्ट डिलीट कर छोड़ा इंस्टाग्राम, बोले- अब उस दिन मिलूंगा जब…

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) एक साथ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैमयो करते नजर आएंगे. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments