Home Gadgets Samsung Galaxy M51 फोन के रैम व कैमरा जानकारी आई सामने

Samsung Galaxy M51 फोन के रैम व कैमरा जानकारी आई सामने

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से लीक का हिस्सा बना हुआ है, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में यह संकेत दिए गए थे कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से प्रोडक्शन में आई कमी के कारण स्मार्टफोन लॉन्च को अब सितंबर तक बढ़ा दिया है। वहीं, अब नई रिपोर्ट में सैमसंग गैलेक्सी एम51 के रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ-साथ कैमरा डिटेल्स की भी जानकारी सामने आई है। पुरानी लीक की मानें, तो सैमसंग का यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 25 वॉट फास्ट चार्जर दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन Samsung Galaxy M40 का ही अपग्रेड वर्ज़न हो सकता है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के कॉलेब्रेशन में Pricebaba की रिपोर्ट बताती है कि Samsung Galaxy M51 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम विकल्प में आ सकता है। वहीं, इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी तक की होगी। कैमरा के लिए, सैमसंग गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमा, 5 मेगापिक्सल का पोट्रेट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में कथित तौर पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

अग्रवाल ने यह भी जानकारी दी कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 फोन में 6.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले फीचर किया जाएगा। वहीं, फोन वन यूआई 2.1 पर काम कर सकता है। फोन की बैटरी 7,000 एमएएच की होगी।

गौरतलब है कि हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एम51 के रेंडर्स लीक हुए थे, जिसमें होल-पंच डिस्प्ले के साथ कटआउट टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित दिखा था। फोन में टॉप-ऐज पर 3.5mm ऑडियो जैक और बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। यह डिवाइस  US FCC और Bluetooth SIG वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है।  

गैलेक्सी एम51 की आधिकारिक रिलीज़ तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन हाल ही में यह Samsung के सपोर्ट पेज पर लिस्ट था, जिससे इशारा मिला है कि इस फोन को आने वाले दिनों में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोना के इलाज की खोज के लिए भारतीय मूल की किशोरी ने जीते 25 हजार डॉलर

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोनावायरस महामारी का कारगर उपचार खोजने में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में भारतीय मूल की एक अमेरिकी किशोरी ने भी...

चेन्नै सुपर किंग्स vs राजस्थान रॉयल्स LIVE स्कोर: डु प्लेसिस के साथ सैम करन ने की पारी की शुरुआत

नई दिल्लीतीन बार की चैंपियन चेन्नै सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आईपीएल-13 का 37वां मुकाबला...

DC vs KXIP: मनोबल बढ़ाने वाली जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का अब दिल्ली कैपिटल्स से होगा सामना

दुबईगत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत से किंग्स इलेवन पंजाब का मनोबल बढ़ा होगा लेकिन अब तब निरंतर प्रदर्शन करने...

देश में लगातार बढ़ रही हैं गर्दन और रीढ़ की हड्डी से जुड़ी समस्याएं, ये हैं कारण

दुघर्टनाओं और गलत जीवनशैली के कारण देश में गर्दन एवं रीढ़ की हड्डी(स्पाइनल कॉर्ड) के क्षतिग्रस्त होने की समस्याएं बढ़ रही हैं। देश में...

Recent Comments