Home Gadgets Redmi 9 ऐमजॉन इंडिया पर बिकेगा, लॉन्च से पहले तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स...

Redmi 9 ऐमजॉन इंडिया पर बिकेगा, लॉन्च से पहले तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन्स लीक

नई दिल्ली
रेडमी 9 स्मार्टफोन को देश में ऐमजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर Redmi 9 के लिए अलग माइक्रोसाइट बना दी गई है। इस माइक्रोसाइट से आने वाले रेडमी फोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चला है। रेडमी 9 के स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें ट्विटर पर भी लीक हुई हैं। बता दें कि फोन 27 अगस्त को देश में लॉन्च हो रहा है।

ऐमजॉन इंडिया पर बनी माइक्रोसाइट के मुताबिक, रेडमी 9 एक हाइपरइंजन गेम टेक्नॉलजी के साथ आएगा। इसमें रियर पर दिया ड्यूल कैमरा सेटअप आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) के साथ आएगा। ऐमजॉन पर माइक्रोसाइट देखें तो पता चलता है कि रेडमी 9 स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बिकेगा। हालांकि, इसके अलावा फोन को Mi.com पोर्टल के साथ-साथ मी होम स्टोर्स और मी स्टूडियोज से भी खरीदा जा सकेगा।

Realme 7,Realme 7 Pro जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च

ऐमजॉन पर मिली जानकारी के अलावा रेडमी 9 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें ऑनलाइन भी लीक हुई है। टिप्स्टर सुधांशु ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि रेडमी 9 हैंडसेट तीन रंगों में आएगा। पोस्ट की गई तस्वीर को देखें तो यह रेडमी 9C जैसा ही दिख रहा है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है।

Samsung Galaxy M51 में होगी 8GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज

Redmi 9: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रेडमी 9 में 6.53 इंच एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर हो सकते हैं। इसमें 2 जीबी व 3 जीबी रैम ऑप्शन मिल सकते हैं। स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 10 के साथ MIUI 12 दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिए जा सकते हैं।

Oppo A53 2020 लॉन्च, जानें दाम व स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी 9 में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा हो सकता है। इसमें 32 जीबी व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन (512 जीबी तक एक्सपेंडेबल सपॉर्ट) दिए जाने की उम्मीद है। फोन में 5000mAh बैटरी होगी। इसके अलावा 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी फीचर होंगे। रेडमी 9 का डाइमेंशन 164.9×77.07×9 मिलीमीटर और वज़न 196 ग्राम होने की खबरें हैं।

बता दें कि कैमरे जैसे कुछ फीचर्स को छोड़ दें तो ये सारे फीचर्स रेडमी 9सी वाले ही हैं। रेडमी 9सी को म्यांमार में करीब 7,700 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह दाम 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट का है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Covid-19:वैक्सीन पास होने पर कैडिला बढ़ाएगी उत्पादन क्षमता

कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड कोरोना की वैक्सीन के परीक्षण में पास हो जाने के बाद उत्पादन क्षमता को बढ़ाने की योजना बना रही है। कंपनी...

Recent Comments