Home Gadgets Realme X7 सीरीज़ में मिलेगी अधिकतम 1,200 निट्स ब्राइटनेस, कंपनी ने किया...

Realme X7 सीरीज़ में मिलेगी अधिकतम 1,200 निट्स ब्राइटनेस, कंपनी ने किया टीज़

Realme X7 सीरीज़ को लेकर जानकारी दी गई है कि यह DC Dimming सपोर्ट और 1,200 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस के साथ आएगा। बता दें, हाल ही में कंपनी ने रियलमी एक्स7 सीरीज़ की लॉन्च तारीख का खुलासा किया था, जो कि 1 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी पेश कर दी है। नई सीरीज़ में Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। यह दोनों ही फोन 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएंगे, जिसकी पुष्टि पहले ही कर दी गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 5जी सपोर्ट और होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन दिया जाएगा। चीनी लॉन्च के अलावा, माना तो यह भी जा रहा है कि रियलमी एक्स7 सीरीज़ जल्द ही भारत में भी पेश की जा सकती है।

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा किए ताज़ा टीज़र के मुताबिक, Realme X7 सीरीज़ में ब्राइटनेस एडजस्टमेंट के 4,096 लेवल होंगे, साथ ही इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1,200 निट्स होगी। बता दें, यह हाई-एंड रियलमी फोन से भी ज्यादा है, Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन में भी अधिकतम 1000 निट्स ब्राइटनेस दी गई थी।

एक अलग टीज़र के माध्यम से Realme ने नए स्मार्टफोन में DC dimming की मौजूदगी दिखाई है। कंपनी ने वीबो पोस्ट में यह भी उल्लेख किया है कि रियलमी एक्स7 सीरीज़ में लो-लाइट, स्ट्रोब-प्रूफ और आई प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स प्री-लोडेड आएंगे।
 

realme

 रियलमी ने यह भी बताया कि रियलमी एक्स7 सीरीज़ के बेजल्स काफी पतले होंगे और फोन की चिन भी छोटी होगी।

रियलमी एक्स7 सीरीज़ कंपनी की पहली 120 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले से लैस सीरीज़ होगी। Realme X3 और Realme X3 SuperZoom में 120 हर्ट्ज़ एलसीडी पैनल शामिल था। अटकले तो यह भी है कि नए स्मार्टफोन 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 200 ग्राम से भी कम वज़न के होंगे।
 

realme

गौरतलब है कि रियलमी 1 सितंबर को रियलमी एक्स7 सीरीज़ के लिए चीन में लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। हालाकि, रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने भी हाल ही में ट्वीट के जरिए स्मार्टफोन लॉन्च की जानकारी दी है। सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट में अपने फॉलोअर्स को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं देख सकता हूं कि आप लोग मुझे पिछले कुछ लॉन्च इवेंट में काफी याद कर रहे थे। मैं आपके लिए 2 नए स्मार्टफोन बनाने में व्यस्त था और मुझे उन्हें सुपर गुड बनाना है।” इस ट्वीट के साथ सीईओ ने हैशटैग #BuildingTheFaster7 का भी इस्तेमाल किया।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

विपक्षी एकता की कवायद

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि विपक्षी दलों का एक मजबूत मोर्चा वक्त की जरूरत है। यह बात पहले...

सबका साथ है जरूरी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर से निपटने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि सरकार...

Recent Comments