Home Gadgets PUBG Mobile 24 अगस्त को लाइव इवेंट के जरिए करेगा बड़ी घोषणा

PUBG Mobile 24 अगस्त को लाइव इवेंट के जरिए करेगा बड़ी घोषणा

PUBG Mobile ने ट्विटर पर “पबजी मोबाइल के लिए एक नया युग” (अनुवादित) टीज़ किया है, जिसकी घोषणा 24 अगस्त को की जाएगी। डेवलपर्स एक लाइवस्ट्रीम के जरिए YouTube और Facebook पर इसकी घोषणा करेंगे। हालांकि डेवलपर्स ने यह खुलासा नहीं किया है कि घोषणा किस बारे में होगी, यह एक ऐसा अपडेट होने की उम्मीद है, जो नया बदला हुआ Erangel मैप लेकर आएगा। हालांकि यह केवल हमारा अनुमान है। बता दें कि यह इवेंट शाम 7:00 बजे शुरू होगा।

PUBG Mobile के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किया गया ट्वीट प्लेयर्स को “पबजी मोबाइल के लिए नया युग” (अनुवादित) की घोषणा के लिए इनवाइट कर रहा है, जो 24 अगस्त को शाम 7 बजे भारत में शुरू होगा। डेवलपर्स घोषणा को एक डिज़िटल ईवेंट के जरिए साझा करेंगे, जिसे यूट्यूब और फेसबुक पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि ट्वीट में यह उल्लेख नहीं है कि घोषणा किस बारे में होगी, यह माना जा रहा है कि गेम के स्टेबल वर्ज़न पर नया Erangel मैप पेश किया जा सकता है। मैप वर्तमान में PUBG Mobile के बीटा वर्ज़म में उपलब्ध है।

इसके अलावा, क्योंकि PUBG MOBILE Esports फेसबुक पेज को भी इसी इनवाइट के साथ अपडेट किया गया है, इसलिए संभव है कि डेवलपर्स ग्लोबल ईस्पोर्ट्स इवेंट की भी घोषणा करें।

पबजी मोबाइल ने 1.0 अपडेट के साथ इस महीने की शुरुआत में बीटा वर्ज़न में इरेंगल 2.0 मैप जोड़ा था और यह गेम के स्टेबल वर्ज़न पर अपना रास्ता बनाने के लिए तैयार हो रहा है। ऐसे में काफी संभावना है कि डेवलपर्स इस इवेंट में यही घोषणा करें। नया मैप कुछ विज़ुअल परिवर्तन लाता है। इसके अलावा बीटा अपडेट में मैप के साथ डेवलपर्स ने अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स, एक नया हथियार और कुछ बग फिक्स भी जोड़े गए थे।

PUBG Mobile का सबसे हालिया अपडेट एंशिएंट सीक्रेट मोड था, जो अगस्त के पहले हफ्ते में आया था। इसमें तीन मंदिर होते हैं, जो हवा में तैरते हैं और Pharoah के साथ एक बॉस फाइट भी होती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

कोरोना काल में जन्म लेने वाले बच्चों के साथ जुड़े हैं ये फायदे, इस अवधि में जन्मे बच्चों को कहा जाएगा कोरोनियल

कोरोना महामारी के शुरुआती दौर में गर्भवती महिलाओं के बीच काफी डर था। महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते होने वाले बच्चों को क्या...

Recent Comments