Home Gadgets Oppo F17 और Oppo F17 Pro भारत में जल्द होंगे लॉन्च, स्लिम...

Oppo F17 और Oppo F17 Pro भारत में जल्द होंगे लॉन्च, स्लिम डिज़ाइन होगी खासियत

Oppo F17 और Oppo F17 Pro फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी ने आगामी सीरीज़ के टीज़र को जारी करना शुरू कर दिया है और एक दिन पहले ओप्पो एफ17 प्रो की पुष्टि होने के बाद, अब यह भी पता चला है कि ओप्पो एफ17 भी इसके साथ ही लॉन्च होगा। एक नए टीज़र वीडियो से पता चलता है कि Oppo F17 और Oppo F17 Pro दोनों को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। एक प्रोमो पोस्टर भी है जो दोनों डिवाइसों के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है।

Oppo इंडिया ट्विटर हैंडल ने एक नया टीज़र वीडियो जारी किया गया है और यह Oppo F17 Pro के साथ Oppo F17 के भारत आने की पुष्टि करता है। वीडियो से पता चलता है कि दोनों डिवाइस सिर्फ 7.48 मिलीमीटर मोटे होंगे। यह फोन के फ्रंट का डिज़ाइन भी दिखाता है, जिसमें फोन के डिस्प्ले पर एक पिल के आकार का होल-पंच कटआउट दिखाई देता है।
 

वीडियो में ओप्पो एफ17 और ओप्पो एफ17 प्रो दोनों के बैक पैनल दिखाई दे रहे हैं और ऐसा लगता है कि दोनों डिवाइस क्वाड कैमरा सेटअप से लैस आएंगे। फोन व्हाइट, ऑरेंज, ब्लू, ग्रे और ब्लैक रंग के कई चमकदार फिनिश में आते हैं। ट्वीट ने नई ओप्पो एफ17 सीरीज़ को ‘2020 का सबसे पतला फोन’ बताया है।

अलग से, MySmartPrice ने आगामी Oppo F17 सीरीज़ के एक प्रोमो पोस्टर को लीक कर दिया है। पोस्टर में यह भी कहा गया है कि ओप्पो एफ17 और ओप्पो एफ17 प्रो दोनों ही भारत में जल्द लॉन्च होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि Oppo F17 में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।
 

OPPO F17 mysmartprice

पोस्टर में भी फोन को टीज़र की तरह ही पिल के आकार के होल-पंच डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है और इसके पीछे का डिज़ाइन भी समान है। रिपोर्ट यह भी बताती है कि दोनों डिवाइस भारत में सितंबर में लॉन्च होंगे। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी अतिरिक्त टीज़र्स के जरिए इन स्मार्टफोन पर अधिक रोशनी डाले।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महेंद्र सिंह धोनी ने हासिल किया खास मुकाम, IPL में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने

अबु धाबी चेन्नै सुपर किंग्स के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को आईपीएल में खास उपलब्धि अपने नाम की। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के...

कोरोना के इलाज की खोज के लिए भारतीय मूल की किशोरी ने जीते 25 हजार डॉलर

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोनावायरस महामारी का कारगर उपचार खोजने में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में भारतीय मूल की एक अमेरिकी किशोरी ने भी...

चेन्नै सुपर किंग्स vs राजस्थान रॉयल्स LIVE स्कोर: डु प्लेसिस के साथ सैम करन ने की पारी की शुरुआत

नई दिल्लीतीन बार की चैंपियन चेन्नै सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आईपीएल-13 का 37वां मुकाबला...

DC vs KXIP: मनोबल बढ़ाने वाली जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का अब दिल्ली कैपिटल्स से होगा सामना

दुबईगत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत से किंग्स इलेवन पंजाब का मनोबल बढ़ा होगा लेकिन अब तब निरंतर प्रदर्शन करने...

Recent Comments