Home Gadgets Google Pixel 5 5G और Pixel 4a 5G अगले महीने हो सकता...

Google Pixel 5 5G और Pixel 4a 5G अगले महीने हो सकता है लॉन्च, तारीख लीक

Google Pixel 5 5G और Pixel 4a 5G को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। एक टिप्सटर के अनुसार, Pixel 5 5G को ब्लैक और ग्रीन रंग के विकल्पों में 30 सितंबर को ब्लैक रंग के Pixel 4a 5G के साथ लॉन्च किया जा सकता है। गूगल पिक्सल 4ए 5जी के व्हाइट वेरिएंट के अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। टेक्नोलॉजी दिग्गज ने अभी तक आगामी पिक्सल फोन की लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, गूगल फ्रांस के जरिए यह खबर सामने आई थी कि फोन के प्री-ऑर्डर 8 अक्टूबर से शुरू होंगे।

टिपस्टर जॉन प्रोसेर ने एक ट्वीट में आगामी तारीखों का सुझाव दिया है। कुछ हफ्ते पहले, Google फ्रांस ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि फोन के प्री-ऑर्डर 8 अक्टूबर से शुरू होंगे। हालांकि इस पोस्ट से जल्द ही तारीख को हटा दिया गया था।

Google Pixel 5 को हाल ही में Snapdragon 765 प्रोसेसर के साथ एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया था। दिलचस्प बात थी कि कंपनी ने अपनी पिछली फ्लैगशिप सीरीज़ यानी Google Pixel 4 और Pixel 4 XL को Snapdragon 855 चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा था। यह दर्शाता है कि गूगल इस बार फ्लैगशिप लेवल के स्पेसिफिकेशन्स की तरफ नहीं जा रही है।

गूगल पिक्सल 5 5जी और गूगल पिक्सल 4ए 5जी भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, हाल ही में लॉन्च किए गए Pixel 4a के 4G वेरिएंट को अक्टूबर में भारत लाने की तैयारी ज़रूर हो रही है। गूगल ने अभी तक फोन की भारतीय कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। यूएस में फोन की कीमत 349 डॉलर (लगभग 26,100 रुपये) है।

Google Pixel 4a को इस महीने की शुरुआत में स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट और 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया गया था। फोन में होल-पंच डिस्प्ले, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 128 जीबी स्टोरेज और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।

गूगल ने कथित तौर पर लॉन्च होने के एक साल से भी कम समय बाद Pixel 4 और Pixel 4 XL को बंद कर दिया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला- हार करेगी प्लेऑफ की राह मुश्किल

दुबईइंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आधे से ज्यादा सीजन बीत चुका है लेकिन व्यावहारिक रूप से देखें तो अभी कोई भी टीम प्लेऑफ की...

कृषि कानूनों पर घमासान, पंजाब विधानसभा ने पारित किए तीन विधेयक

केंद्र सरकार द्वारा हाल में लाए गए कृषि से संबंधित तीन नए कानूनों को लेकर किसानों का विरोध अभी थमा नहीं है। इस बीच...

आईपीएल में 500 चौके लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने विराट कोहली

अबू धाबीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को अपने नाम एक और उपलब्धि दर्ज कर ली। कोहली आईपीएल में 500 चौके...

IPL से बाहर होने पर ब्रावो को इमोशनल मेसेज, बोले चैंपियन की तरह करेगी CSK

नई दिल्लीड्वेन ब्रावो का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर होना चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बड़ा झटका है। टीम पहले से ही काफी...

Recent Comments