Home Gadgets Boat Airdopes 131 ट्रू वायरलेस ईयरफोन 1,299 रुपये में लॉन्च, जानें खूबियां

Boat Airdopes 131 ट्रू वायरलेस ईयरफोन 1,299 रुपये में लॉन्च, जानें खूबियां

Boat Airdopes 131 true wireless earphones भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं, जिनकी कीम 1,299 रुपये है। भारतीय किफायती ऑडियो ब्रांड Boat के यह लेटेस्ट ट्रू वायरलेस ईयरफोन हैं, जो कि विभिन्न पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स भारत में बेचता है, जिसमें वायर्ड और वायरलेस हेडफोन, ट्रू वायरलेस इयरफोन, वायरलेस स्पीकर, साउंडबार और काफी कुछ शामिल हैं। बोट एयरडोप्स 131 ट्रू वायरलेस ईयरफोन की सेल भारत में 22 अगस्त से शुरू होगी, जो कि खरीद के लिए तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, ब्लैक, ब्लू और पिंक।
 

Boat Airdopes 131 price, availability, competition

बोट एयरडोप्स 131 ट्रू वायरलेस ईयरफोन की कीमत भारत में 1,299 रुपये है, जो कि Flipkart के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। लेटेस्ट Boat Airdopes 131 हाल ही में लॉन्च हुए कई ईयरफोन्स को टक्कर देने की काबिलियत रखता है, जिसकी लिस्ट में 1,799 रुपये की कीमत वाला Redmi Earbuds S और 1,999 रुपये की कीमत वाला Realme Buds Q है। उम्मीद की जा सकती है कि किफायती ईयरफोन की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए बोट के लेटेस्ट इयरफोन बेहतर विकल्प होंगे, इसके अलावा अधिक आरामदायक आउटर-ईयर फिट की तलाश करने वाले ग्राहकों को भी इस हेडसेट में रूचि हो सकती है।

हालांकि, किफायती ईयरफोन विकल्प के बीच में बोट एयरडोप्स 131 Truke Fit Pro की तुलना में अधिक महंगा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है। वहीं, इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग विकल्प भी मिलता है। बोट ने Airdopes 441 भी लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है, जो कि IPX6 वाटर रसिस्टेंस और बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आता है।
 

Boat Airdopes 131 specifications and features

बोट के किफायती ट्रू वायरलेस ईयरफोन के बीच Airdopes 131 यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ आते हैं। इसके अलावा दावा किया गया है कि यह ईयरफोन 3 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, वहीं ईयरफोन केस के साथ 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। वहीं, इन ईयरफोन में आपको ‘Insta Wake-n-Pair’ फीचर भी प्राप्त होगा, जिसके द्वारा यह चार्जिंग केस को खोलते ही ईयरबड्स पुराने पेयर्ड स्मार्टफोन से तुरंत ही कनेक्ट हो जाते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0 प्राप्त होगा और इसमें वॉयस असिस्टेंट फंक्शन सपोर्ट भी दिया गया है। बोट एयरडोप्स 131 में 13mm डायनेमिक ड्राइवर्स और आउटर-ईयर फिट दिया गया है। डिज़ाइन के मामले में बोट एययरडोप्स 131 हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Buds की याद दिलाते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आपका वजन ही नहीं, पेट की चर्बी भी घटाएंगे ये पांच वर्कआउट, जानें कैसी होनी चाहिए डाइट 

आमतौर पर वजन कम करने का सबसे बड़ा चैलेंज होता है सुबह उठकर वर्कआउट करना, लेकिन आपको बता दें कि आपको अपने मोटापे के...

Karwa Chauth  2020: अरेबिक मेहंदी स्टाइल क्या है, देखें ट्रेंडिंग मेहंदी डिजाइन्स 

फेस्टिव सीजन चल रहा है, ऐसे में मेहंदी लगाने का भी ट्रेडिशन है। खासतौर पर करवाचौथ पर महिलाएं अलग-अलग तरह की मेहंदी डिजाइन्स...

जीएम वायरस के जरिये वापस लौटेगी खोई आंखों की रेशनी, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता

एक वायरस की जेनेटिक संरचना में बदलाव कर आंखों का नूर लौटाना मुमकिन है। अमेरिकी वैज्ञानिकों ने दृष्टिहीन चूहों पर सफल आजमाइश के बाद...

प्रदूषण के साथ ही बढ़ गए त्वचा संक्रमण के 20 फीसदी मरीज, जानें बचाव के लिए क्या करना है जरूरी

प्रदूषण बढ़ने के साथ त्वचा संक्रमण के 20 फीसदी मरीज बढ़ गए हैं। शुष्क त्वचा, खुजली और अलग-अलग एलर्जी के मामले बढ़ रहे हैं।...

Recent Comments