Home News महेश भट्ट के साथ लीक चैट रिया चक्रवर्ती पर यूं पड़ सकते...

महेश भट्ट के साथ लीक चैट रिया चक्रवर्ती पर यूं पड़ सकते हैं भारी, वकील ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की जांच शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति को गेस्ट हाउस ले जाकर सीबीआई की टीम की पूछताछ की बात सामने आ चुकी है। सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह का कहना है कि प्रफेशनल राइवलरी पर भी जांच होगी। वहीं उन्होंने रिया और महेश भट्ट के वायरल चैट पर भी बात की।

सुशांत का घर छोड़कर किए थे चैट

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट हाल ही में लीक हुए हैं। इनमें रिया के मूव-ऑन करने और सुशांत का घर छोड़कर रिश्ता खत्म करने जैसी बातें सामने आ रही हैं। ये चैट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं। इस चैट में 8 जून डेट दिखाई दे रही है। रिया इसी दिन सुशांत का घर छोड़कर आई थीं।

रिया ने लिखी मूव-ऑन करने की बात

विकास सिंह का कहना है कि रिया खुद घर छोड़कर आई थीं। जबकि बयान में उन्होंने कहा था कि सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कहा था। वह कुछ दिन के लिए उनको छोड़कर आई थीं। बता दें कि 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मेसेज किया था। इस मेसेज में उन्होंने लिखा है, आयशा आगे बढ़ चुकी है। (आयशा उनके ‘जलेबी’ फिल्म के किरदार का नाम है) इस चैट में ये भी सामने आया है कि महेश भट्ट ने उन्हें ऐसा कदम उठाने के लिए समझाया था।

हैरानी है, किसने लीक किया चैट

विकास सिंह ने कहा कि ये चैट सामने आने से उनको तगड़ा नुकसान पहुंचने वाला है। हैरानी की बात है कि ये चैट लीक किसने की। इसमें रिया का बयान झूठा साबित हो रहा है।

…तो और फंस जाएंगी रिया

क्या रिया इल्जाम कहीं और लगाने की कोशिश कर सकती हैं, इस पर विकास सिंह ने कहा कि वह ब्लेम शिफ्ट नहीं कर सकतीं। अगर इस तरह से किया तो इससे वह और ज्यादा फंस जाएंगी।

नहीं छोड़ा है प्रफेशनल राइवलरी का ऐंगल

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है, हमने प्रफेशनल दुश्मनी वाला ऐंगल नहीं छोड़ा है। यह भी जांच का हिस्सा रहेगी। इसके बारे में हमें सीधे जानकारी नहीं थी तो इस बात में ज्यादा दम नहीं लगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अगला पोलियो मुक्त देश हो सकता है पाकिस्तान : डब्ल्यूएचओ

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार पाकिस्तान पोलियो मुक्त दुनिया की यात्रा में अपना नाम दर्ज कराने वाला अगला देश हो सकता है। शनिवार...

इस फेस्टिव सीजन विद्या का रेड वेलवेट कुर्ता सूट आप भी कर सकती हैं ट्राई,बस इतनी है कीमत

दुर्गाष्टमी की शाम को अभिनेत्री विद्या बालन के वेलवेट कुर्ता सूट की इमेज इंस्टाग्राम पर काफी देखीं जा रही हैं। विद्या के इस...

US Election: बहस और उसके बाद

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में दोनों प्रत्याशियों के बीच टीवी डिबेट का सिलसिला खत्म हो जाने के बाद मुकाबला अंतिम चरण में पहुंच चुका है।...

दिवाली पर गोबर से बने दीपक करेंगे घर आंगन रोशन 

दीवाली पर घरों को रोशन करने के लिये जलाये जाने वाले मिट्टी के दियों के स्थान पर इस बार गोबर के दियों से घर-आंगन...

Recent Comments