Home Gadgets Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन एक बार फिर लीक

Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन एक बार फिर लीक

Samsung Galaxy M51 में 6.67-इंच एमोलेड स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट शामिल हो सकता है। आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन को ट्विटर पर एक टिपस्टर द्वारा साझा किया गया है। गैलेक्सी एम51 मार्च से खबरों में बना हुआ है और पहले की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण फोन के प्रोडक्शन में देरी हुई थी। लेकिन, सैमसंग की वेबसाइट पर एक सपोर्ट पेज का हाल ही में समाने आना Galaxy M51 के जल्द लॉन्च होने की तरफ एक इशारा हो सकता है। इसे अतीत में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी देखा जा चुका है।

the_tech_guy नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, Samsung Galaxy M51 में 6.67-इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा और यह स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट पर काम करेगा। इस लीक में केवल यही दो नए स्पेसिफिकेशन हैं, जो पिछले लीक्स में मिली जानकारी के विपरीत हैं। इससे पहले समाने आए लीक्स से पता चला था कि फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट शामिल होगा। दिलचस्प बात है कि टिपस्टर ने इस लीक के लिए डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ, रॉस यंग का हवाला दिया है।

अब तक, Samsung Galaxy M51 के कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं, लेकिन क्योंकि कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, इसलिए इन्हें केवल लीक समझना ही समझदारी होगी।
 

Samsung Galaxy M51 specifications (expected)

गैलेक्सी एम51 के एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई पर चलने की संभावना है। जैसा कि हमने बताया कि दो अलग-अलग लीक ने इस फोन में अलग डिस्प्ले साइज़ की सूचना दी है। इसके अलावा प्रोसेसर को लेकर भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। कैमरा की बात करें तो, Galaxy M51 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की बात कही जा रही है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होंगे। फोन में 25 वॉट फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बड़ी बैटरी (लेटेस्ट लीक में भी समान जानकारी) होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी एम51 के लॉन्च की तारीख फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन सैमसंग की वेबसाइट पर सपोर्ट पेज इशारा करता है कि यह जल्द मार्केट में दस्तक दे सकता है।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments