Home Gadgets Redmi 9 भारत में लॉन्च होगा 27 अगस्त को, Redmi 9C का...

Redmi 9 भारत में लॉन्च होगा 27 अगस्त को, Redmi 9C का ही अवतार होने की संभावना

Redmi 9 को भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। माना जा रहा है कि यह फोन जून महीने में मलेशिया में लॉन्च किए गए Redmi 9C का ही अवतार होगा। रेडमी 9 के लिए Mi.com पर इवेंट पेज को काउंटडाउन के साथ लाइव कर दिया गया है। इसके साथ कुछ अहम स्पेसिपफिकेशन का भी ज़िक्र है। याद रहे कि Xiaomi ने स्पेन में Redmi 9 फोन को जून महीने में लॉन्च किया था। इसी फोन को भारतीय मार्केट में Redmi 9 Prime के नाम से लाया गया।

बता दें कि Redmi 9 को कंपनी 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे होने वाली इवेंट में लॉन्च करेगी। इवेंट पेज पर लिखा है कि फोन ‘ज्यादा रैम और ज़्यादा स्टोरेज’ के साथ आएगा। पेज पर कुछ और जानकारियां दी गई हैं जिसमें कैमरा सेटअप शामिल है। यह इशारा देता है कि रेडमी 9 हैंडसेट वाकई में Redmi 9C का ही एक बदला अवतार होगा। याद रहे कि Xiaomi ने जून महीने में अपने Redmi 9C और Redmi 9A हैंडसेट को मलेशिया में लॉन्च किया था। रेडमी 9सी वर्गाकार जैसे कैमरा मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया था। भारत में लॉन्च होने वाले रेडमी 9 में भी कुछ ऐसा ही कैमरा मॉड्यूल है, लेकिन दो रियर कैमरे के साथ।
 

इसके अलावा तस्वीरों में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी नज़र आ रहा है और इसकी पोज़ीशन भी रेडमी 9सी वाली है। इवेंट पेज पर रेडमी 9सी हैंडसेट ऑरेंज और ब्लू रंग में लिस्ट है, यह नए फोन के रेडमी 9सी का ही अवतार होने की ओर एक और इशारा है। बता दें कि रेडमी 9सी हैंडसेट सनराइज़ ऑरेंज और ट्वाइलाइट ब्लू रंग में लॉन्च किया गया था।

इवेंट पेज पर रेडमी 9 का नॉच डिस्प्ले भी नज़र आ रहा है। इसके अलावा फोन MIUI 12 और “हाइपरइंजन गेम टेक्नोलॉजी” के साथ आएगा। दावा है कि Redmi 9 हैंडसेट ज़्यादा रैम और ज़्यादा स्टोरेज के साथ आएगा। इसका मतलब है कि ज़्यादा पावरफुल वेरिएंट लाने की तैयारी, खासकर रेडमी 9सी के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मॉडल की तुलना में।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments