Home Gadgets Oppo F17 Pro जल्द लॉन्च होगा भारत में, टीज़र ज़ारी

Oppo F17 Pro जल्द लॉन्च होगा भारत में, टीज़र ज़ारी

Oppo F17 Pro को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए टीज़र ज़ारी किया है। नए स्मार्टफोन के बारे में साल 2020 का सबसे स्लीक फोन होने का दावा है। इसकी मोटाई 7.48 मिलीमीटर है। टीज़र पोस्ट के अलावा Amazon India ने ओप्पो एफ17 प्रो के लिए एक माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। हैंडसेट कंपनी की एफ सीरीज का लेटेस्ट फोन होगा। इससे पहले जनवरी महीने में Oppo F15 को मार्केट में उतारा गया था।

Oppo India के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए टीज़र के मुताबिक, Oppo F17 Pro मेटल फिनिश्ड बिल्ड के साथ आएगा। किनारे घुमावदार होंगे। फोन का वज़न 164 ग्राम होगा और बॉडी बेहद ही स्लीक होगी। मोटाई 7.48 मिलीमीटर होगी।
 

टीज़र पोस्टर ट्वीट करने के बाद Oppo ने प्रेस नोट के ज़रिए मीडिया को ओप्पो एफ17 प्रो को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी। इस प्रेस नोट में फोन के किसी स्पेसिफिकेश का तो ज़िक्र नही था। लेकिन यह ज़रूर बताया गया कि फोन 220 डिग्री एज डिज़ाइन के साथ आएगा।

Amazon.in पर लाइव माइक्रोसाइट में ओप्पो एफ17 प्रो एक तरफ से नज़र आ रहा है। इसके अलावा इस ई-कॉमर्स साइट से Oppo F17 की ओर भी इशारा मिलता है। क्योंकि माइक्रोसाइट का टाइटल है Oppo F17 सीरीज़।

Oppo ने अभी नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख का ऐलान नहीं किया है। लेकिन इतना तय है कि ओप्पो एफ17 प्रो भारत में लॉन्च से बहुत दूर नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments