Home Gadgets Oppo F17 Pro जल्द लॉन्च होगा भारत में, टीज़र ज़ारी

Oppo F17 Pro जल्द लॉन्च होगा भारत में, टीज़र ज़ारी

Oppo F17 Pro को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए टीज़र ज़ारी किया है। नए स्मार्टफोन के बारे में साल 2020 का सबसे स्लीक फोन होने का दावा है। इसकी मोटाई 7.48 मिलीमीटर है। टीज़र पोस्ट के अलावा Amazon India ने ओप्पो एफ17 प्रो के लिए एक माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया है। हैंडसेट कंपनी की एफ सीरीज का लेटेस्ट फोन होगा। इससे पहले जनवरी महीने में Oppo F15 को मार्केट में उतारा गया था।

Oppo India के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किए गए टीज़र के मुताबिक, Oppo F17 Pro मेटल फिनिश्ड बिल्ड के साथ आएगा। किनारे घुमावदार होंगे। फोन का वज़न 164 ग्राम होगा और बॉडी बेहद ही स्लीक होगी। मोटाई 7.48 मिलीमीटर होगी।
 

टीज़र पोस्टर ट्वीट करने के बाद Oppo ने प्रेस नोट के ज़रिए मीडिया को ओप्पो एफ17 प्रो को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी। इस प्रेस नोट में फोन के किसी स्पेसिफिकेश का तो ज़िक्र नही था। लेकिन यह ज़रूर बताया गया कि फोन 220 डिग्री एज डिज़ाइन के साथ आएगा।

Amazon.in पर लाइव माइक्रोसाइट में ओप्पो एफ17 प्रो एक तरफ से नज़र आ रहा है। इसके अलावा इस ई-कॉमर्स साइट से Oppo F17 की ओर भी इशारा मिलता है। क्योंकि माइक्रोसाइट का टाइटल है Oppo F17 सीरीज़।

Oppo ने अभी नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख का ऐलान नहीं किया है। लेकिन इतना तय है कि ओप्पो एफ17 प्रो भारत में लॉन्च से बहुत दूर नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी

अबू धाबीचेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल-13 (Indian Premier League) में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। शेख जायद स्टेडियम...

CSK vs RR: जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने जड़ा सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक, कैप्टन स्टीव स्मिथ संग की मैच विजयी साझेदारी

अबु धाबीपूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।...

CSK vs RR Highlights: राजस्थान से हारी धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स, अब प्लेऑफ की राह भी मुश्किल

अबु धाबीदिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस...

चोट के चलते कोलोन टेनिस टूर्नमेंट से हटे ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे

लंदनपूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण जर्मनी के कोलोन में होने वाले टेनिस टूर्नमेंट से हटने का फैसला किया...

Recent Comments