Home Gadgets Nokia Media Streamer लॉन्च, दाम 3,499 रुपये

Nokia Media Streamer लॉन्च, दाम 3,499 रुपये

नई दिल्ली
नोकिया ने गुरुवार को अपनी मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस भारत में लॉन्च कर दी। Nokia Media Streamer को फ्लिपकार्ट की साझेदारी में लॉन्च किया गया है और इसकी बिक्री 28 अगस्त से शुरू होगी। नोकिया की इस डिवाइस का दाम 3,499 रुपये रखा गया है।

बता दें कि नोकिया मीडिया स्ट्रीमर डिवाइस ऐपल टीवी की स्ट्रीमिंग डिवाइस की तरह है। इसे यूजर्स अपने टीवी से कनेक्ट करके उसे स्मार्ट टीवी में बदल सकते हैं। इस डिवाइस को कनेक्ट करने के बाद OTT सर्विसेज और मीडिया स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म का मजा लिया जा सकता है।

Lava Pulse में है हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटर, दाम 2000 से कम

फीचर्स की बात करें तो नोकिया मीडिया स्ट्रीमर डिवाइस में क्वाड-कोर प्रोसेसर और माली 450 जीपीयू है। इसमें 1 जीबी रैम व 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इस डिवाइस में गूगल का ऐंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है। नोकिया की इस मीडिया स्ट्रीमिंग डिवाइस में 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर फुल एचडी रेजॉलूशन 1920×1080 पिक्सल ऑफर किया जाता है।

एयरटेल का धमाका ऑफर, 1 साल तक बिना पैसों के चलाएं टीवी

कनेक्टिविटी की बात करें तो मीडिया स्ट्रीमर में ड्यूल-बैंड वाई-फाई सपॉर्ट है। इसमें एक मल्टी I/O एंटीना है। इसके अलावा यह डॉल्बी डिजिटल ऑडियो और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फीचर के साथ आता है जिससे यूजर्स अपने फोन की स्क्रीन को टीवी पर कास्ट कर सकते हैं।

जल्द आ रहा 7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51

नोकिया मीडिया स्ट्रीमर एक वॉइस-कंट्रोल रिमोट के साथ आता है जो गूगल असिस्टेंट से लैस है। रिमोट में नेटफ्लिक्स और Zee5 को ऐक्सिस करने के लिए स्पेशल हॉटकी बटन दिए गए हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सेना में थिएटर कमान

भारतीय सेना को पांच थिएटर कमानों में पुनर्गठित करने की प्रक्रिया शुरू करने का जो फैसला किया गया है, उसके पीछे कुछ भूमिका मौजूदा...

दूरी बढ़ाने से मिल सकती है कोरोना वायरस के खिलाफ दुगुनी सुरक्षा: अध्ययन

वैज्ञानिकों ने कहा है कि साधारण कपड़े का मास्क भी महत्वपूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराता है और यह कोविड-19 के प्रसार में कमी ला सकता...

Covid-19: विशेषज्ञों ने चेताया, कोविड-19 टीकों का पहला सेट ‘त्रुटिपूर्ण हो सकता है

ब्रिटेन सरकार के टीका कार्यबल ने आगाह किया है कि कोविड-19 टीकों का पहला सेट 'त्रुटिपूर्ण हो सकता है और हो सकता है कि...

हफ्ते भर में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक मामले आए सामने : संयुक्त राष्ट्र

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि पिछले हफ्ते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 20 लाख से अधिक नये मामले सामने आए । महामारी...

Recent Comments