Home Gadgets Nokia 3.4 में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम होने की...

Nokia 3.4 में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम होने की जानकारी

Nokia 3.4 कथित रूप से गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है, जहां इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। HMD Global डिवाइस इस बेंचमार्किंग लिस्टिंग में DoctorStrange कॉडनेम के साथ लिस्ट है, जिसकी जानकारी बुधवार को सामने आई। लिस्टिंग के अनुसार, यह आगामी नोकिया 3.4 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर व 3 जीबी रैम के साथ आएगा। आपको बता दें, इससे पहले जानकारी मिली थी कि यह प्रोसेसर आगामी Oppo A53 2020 और Vivo Y20 में भी फीचर किया जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो नोकिया 3.4 स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

जैसे कि हमने बताया गीकबेंच लिस्टिंग में HMD Global का यह डिवाइस DoctorStrange कॉडनेम के साथ लिस्ट है। बता दें, Nokia ब्रांड लाइसेंस कंपनी अपने स्मार्टफोन के कोडनेम में मार्वल सुपरहीरो के नाम का इस्तेमाल करती है। इससे अटकले लगाई जा सकती है कि यह स्मार्टफोन आगामी Nokia 3.4 हो सकता है। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले 91mobiles द्वारा दी गई है।

लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया 3.4 स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम चिपसेट से लैस होगा। 91mobiles ने लिस्टिंग के सोर्स कोड में खोज करते हुए Adreno 610 जीपीयू का उल्लेख किया है। इससे संकेत मिलता है कि लिस्टिंग में सामने आया चिपसेट स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर हो सकता है, जिसके इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लिस्टिंग में यह भी जानकारी दी गई है कि डिवाइस में 3 जीबी रैम दिया जाएगा और यह एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।  

स्कोर्स की बात करें, तो डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 252 प्वाइंट्स मिले हैं, जबकि मल्टी-कोर में इसे 1,259 प्वाइंट्स हासिल हुए हैं। अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार रखा गया है।

नोकिया 3.4 को आने वाले महीने सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है, वहीं इसके साथ Nokia 2.4 को भी पेश किया जा सकता है। हालांकि, एचएमडी ग्लोबल ने आधिकारिक लॉन्च तारीख की घोषणा अभी नहीं की है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सीबीआई पर बंदिशें

जिस तरह से ने सीबीआई को राज्य में जांच पड़ताल करने के लिए मिली आम इजाजत को वापस लिया है, वह देश में...

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

Recent Comments